Move to Jagran APP

कार्तिक आर्यन के बहन को ‘पीटने’ वाले वीडियो पर बवाल, एक्टर ने डिलीट किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी बहन कृतिका तिवारी के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं और दोनों के फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 22 Apr 2020 10:09 AM (IST)Updated: Wed, 22 Apr 2020 10:14 AM (IST)
कार्तिक आर्यन के बहन को ‘पीटने’ वाले वीडियो पर बवाल, एक्टर ने डिलीट किया पोस्ट
कार्तिक आर्यन के बहन को ‘पीटने’ वाले वीडियो पर बवाल, एक्टर ने डिलीट किया पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी बहन कृतिका तिवारी के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं और दोनों के फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। कार्तिक के ये वीडियो जहां कुछ लोगों को फनी लग रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इस पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

loksabha election banner

दरअसल, हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो खराब रोटी बनाने की वजह से कृतिका की चोटी पकड़कर उन्हें दौड़ाते हुए नजर आ रहे थे। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। लोगों ने इसे फनी बताया था, लेकिन अब इसी फनी वीडियो पर सवाल खड़े हो रहे हैं। जिसके बाद कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम से ये वीडियो ही डिलीट कर दिया है।

यूजर्स के साथ-साथ बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा ने भी कार्तिक के वीडियो पर सवाल खड़े कर दिए हैं। साथ ही उन्हें जमकर सुनाया है। हालांकि सोना ने अपने ट्वीट्स में उनका नाम सीधे तौर पर नहीं लिखा है, लेकिन उन्होंने उन ट्वीट्स को रीट्वीट करते हुए ट्वीट किया है जिनमें कार्तिक के वीडियो पर आपत्ति जताई गई थी।

अपने ट्वीट में सोना ने लिखा, ‘अब मैंने ये मानना शुरू कर दिया है कि ये कई लोगों के लिए नई पीआर स्ट्रेटिजी हो गई है। या तो महिलाओं के खिलाफ कंटेंट डालें, या ऐसे लोगों को हायर कर लें जिन पर मीटू का आरोप लगा हो और इंतजार करें फेमिनिस्ट्स के बोलने और उनके विरोध करने का। फ्री की पब्लिसीटी, पहले कबीर सिंह, फिर इंडयिन आइडल और अब ये भी?'

सोना के अलावा कई आम लोगों ने भी कार्तिक के वीडियो पर आपत्ति जताई है। बवाल बढ़ता देख कार्तिक ने अपना वीडियो डिलीट कर दिया है। हालांकि लोग कार्तिक के वीडियो को भाई-बहन की मस्ती बता रहे हैं और उल्टा सोना भी ट्रोल कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.