Move to Jagran APP

Pati Patni Aur Woh : 1978 की सुपरहिट फिल्‍म के रीमेक में दिखेगी यह सुपरहिट जोड़ी, पर्दे पर फिर से होगा तहलका

Kartik Aaryan and Sunny Singh to Reunite In Movie Pati Patni Aur Woh बॉलीवुड के चार्मिंग हीरो कार्तिक आर्यन और अभिनेता सनी सिंह की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर दिखाई देगी।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 06:29 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 06:30 PM (IST)
Pati Patni Aur Woh : 1978 की सुपरहिट फिल्‍म के रीमेक में दिखेगी यह सुपरहिट जोड़ी, पर्दे पर फिर से होगा तहलका
Pati Patni Aur Woh : 1978 की सुपरहिट फिल्‍म के रीमेक में दिखेगी यह सुपरहिट जोड़ी, पर्दे पर फिर से होगा तहलका

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Kartik Aaryan and Sunny Singh to Reunite In Movie Pati Patni Aur Woh: बॉलीवुड के चार्मिंग हीरो कार्तिक आर्यन और अभिनेता सनी सिंह की सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर दिखाई देगी। यह दोनों कलाकार 1978 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्‍म पति पत्‍नी और वो के रीमेक में एक साथ काम करते नजर आने वाले हैं। यह दोनों कलाकार इससे पहले प्‍यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटी की स्‍वीटी में एकसाथ काम कर चुके हैं। 

loksabha election banner

अभिनेता सनी सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म उजड़ा चमन को लेकर चर्चाओं में हैं। उन्‍होंने अब एक और खुशखबरी अपने फैंस को दे दी है। दरअसल, सनी सिंह और कार्तिक आर्यन को एक साथ फिर से फिल्‍म में लेकर आ रहे मशहूर निर्देशक मुदस्‍सर अजीज। मेकर्स की ओर से खुलासा किया गया है कि यह दोनों स्‍टार जल्‍द ही शूटिंग शुरू कर देंगे।

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर सनी सिंह के साथ ली गई तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए लिखा कि सोनू के टीटू आ रहे हैं चिंटू त्‍यागी से मिलने फिल्‍म पति पत्‍नी और वो में। बता दें कि इसी नाम से बीआर चोपड़ा ने 1978 में फिल्‍म रिलीज की थी। उस वक्‍त फिल्‍म ने खूब कमाई करते हुए सुपरहिट की श्रेणी में शामिल हुई थी। अब फिल्‍म को दोबारा बनाया जा रहा है।

फिल्‍म के रीमेक में सुपरहिट जोड़ी कार्तिक आर्यन और सनी सिंह लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्‍म में भूमि पेडनेरकर और अनन्‍या पांडेय भी मूख्‍य भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्‍म को मुदस्‍सर अजीज डायरेक्‍ट कर रहे और इसे बीआर स्‍टूडियोज के साथ मिलकर टी सीरीज प्रोड्यूस कर रही है।

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन ने लव आजकल 2 की शूटिंग सारा अली खान के साथ पूरी की है। वह फिलहाल भूल भुलैया 2 की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वहीं, चर्चित अभिनेता 8 नवंबर को रिलीज होने वाली फिल्‍म उजड़ा चमन के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। यह फिल्‍म जवानी में ही सिर के बाल झड़ जाने से परेशान चमन कोहली पर केंद्रित है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.