Move to Jagran APP

सैफ़-करीना ने दी क्रिसमस की पार्टी, बॉयफ्रेंड संग करिश्मा तो सोहा और सारा भी आईं नज़र, देखें तस्वीरें

इससे पहले अभी 20 दिसंबर को ही सैफ़-करीना ने पटौदी में अपने बेटे तैमूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया था और लगता है अभी पार्टियों का सिलसिला थमा नहीं है!

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 25 Dec 2017 11:23 AM (IST)Updated: Tue, 26 Dec 2017 06:43 AM (IST)
सैफ़-करीना ने दी क्रिसमस की पार्टी, बॉयफ्रेंड संग करिश्मा तो सोहा और सारा भी आईं नज़र, देखें तस्वीरें
सैफ़-करीना ने दी क्रिसमस की पार्टी, बॉयफ्रेंड संग करिश्मा तो सोहा और सारा भी आईं नज़र, देखें तस्वीरें

मुंबई। रविवार देर रात सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान ने अपने घर पर क्रिसमस की पार्टी रखी थी। इस मौके से जो तस्वीरें सामने आई हैं, इनसे साफ़ ज़ाहिर है कि सैफ़-करीना और उनके घर पहुंचे मेहमानों ने काफी अच्छा वक़्त साथ गुज़ारा। आइये देखते हैं! 

loksabha election banner

पिछले कुछ महीनों से करिश्मा कपूर लगातार अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। यह दोनों अक्सर साथ नज़र आने लगे हैं। सैफ़-करीना की पार्टी में भी दोनों एक साथ ही पहुंचे! 

यह भी पढ़ें: दुनियाभर में 1700 करोड़ कमाने वाली 'बाहुबली2' के हीरो प्रभास को मिले बस इतने करोड़

सैफ़ की बहन सोहा अली ख़ान भी इस मौके पर अपने पति कुणाल खेमू के साथ पहुंची। गौरतलब है कि हाल ही में सोहा की पहली किताब 'The Perils of Being Moderately Famous' भी आई है और पिछले दिनों वो मां भी बनी हैं, सो हर लिहाज से उनके लिए यह साल काफी ज़बरदस्त कहा जा सकता है। 

इनके अलावा इस पार्टी में सैफ़ अली ख़ान के बड़े बेटे इब्राहिम भी मौजूद थे। इब्राहिम आम तौर पर ख़बरों से दूर ही रहते हैं।

इब्राहिम ही नहीं उनकी दीदी सारा अली ख़ान भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं। सारा इनदिनों अपनी डेब्यू फ़िल्म 'केदारनाथ' को लेकर चर्चा में है।

यह भी पढ़ें: पहचानिए कौन है ये टीवी क्वीन जो बन गई है Santa-Claus, सेलिब्रेशन में पहुंचे यश और रूही भी

इससे पहले अभी 20 दिसंबर को ही सैफ़-करीना ने पटौदी में अपने बेटे तैमूर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था और लगता है अभी पार्टियों का सिलसिला थमा नहीं है! तस्वीरें भी तो यही बता रही हैं!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.