Move to Jagran APP

'चक धूम धूम' पर Madhuri Dixit-Karisma Kapoor ने फिर दिखाया स्वैग, 'दिल तो पागल है' के इस डांस के कायल हुए फैंस

90 के दशक की डीवा कही जाने वालीं Madhuri Dixit-Karisma Kapoor का चार्म आज भी बरकरार है। दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दिल तो पागल है के बाद फैंस को इनकी केमेस्ट्री सिल्वर स्क्रीन पर देखने को नहीं मिली। लेकिन अब उनकी ये इच्छा भी पूरी हो गई है। करिश्मा और माधुरी का चक धूम धूम पर किया डांस वायरल हुआ है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sat, 27 Apr 2024 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 27 Apr 2024 05:53 PM (IST)
माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड ब्यूटीज माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का जादू 90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर खूब चला था। दोनों आज भी एक्टिंग लाइन में एक्टिव हैं, मगर फैंस इन्हें 'दिल तो पागल है' की पूजा और निशा के रोल में एक बार फिर देखने के लिए बेकरार हैं।

loksabha election banner

गजब के म्यूजिक और डांस से भरी रोमांटिक मूवी 'दिल तो पागल है' जब रिलीज हुई थी, तब बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए। अब 27 साल बाद एक बार फिर माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर का वही पुराना चार्म देखने को मिला है। इन एक्ट्रेस ने उसी एनर्जी के साथ फिल्म के आइकॉनिक सॉन्ग 'कोई लड़की है, जब वो हंसती है' पर डांस किया। फैंस इन दोनों की सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस और केमेस्ट्री देख खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए। 

'चक धूम धूम' पर करिश्मा-माधुरी ने दिखाया स्वैग

माधुरी दीक्षित जहां सिल्वर स्क्रीन के साथ-साथ रियलिटी शो होस्ट करने में भी बिजी हैं। वहीं, करिश्मा कपूर ओटीटी स्पेस के जरिये एक्टिंग वर्ल्ड में अपना वही पुराना रुतबा कायम करने में लगी हैं। बरसों बाद फैंस को एक बार फिर इन्हें साथ में डांस करते देखने का मौका मिला। करिश्मा कपूर ने माधुरी दीक्षित के साथ आज की डेट में किए गए 'चक धूम धूम' पर डांस का वीडियो शेयर किया है, जो देखते ही वायरल हो गया। 

View this post on Instagram

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

फैंस को आई 'निशा' और 'पूजा' की याद

'करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित को उन्हीं स्टेप्स के साथ 'चक धूम धूम' पर डांस करता देख फैंस को 'निशा' और 'पूजा' की याद आ गई। ये वीडियो 'डांस दीवाने' रियलिटी शो से है। किसी ने दोनों के डांस और एनर्जी की तारीफ की, को किसी को करिश्मा, माधुरी से ज्यादा बेहतर लगीं।

एक यूजर ने कमेंट किया, 'सिर्फ एवरग्रीन करिश्मा'। एक अन्य ने कमेंट किया, 'ये मूवी मेरे लिए हमेशा स्पेशल रहेगी'। इसके पहले इनका 'डांस ऑफ एनवी' पर वीडियो सामने आया था, जिसे सोशल मीडिया यूजर्स से खूब तारीफ मिली थी।

यह भी पढ़ें: फिर साथ आईं Karisma Kapoor और Madhuri Dixit, 'दिल तो पागल है' की 'निशा' और 'पूजा' का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.