Move to Jagran APP

Karisma के बर्थडे पर Kareena ने पहना इतना महंगा टॉप, कीमत जान आप भी हो जाएंग हैरान

Kareena Kapoor Top price बॉलीवुड की टॉप मोस्ट फेशनेबल एक्ट्रेसेज में करीना कपूर का भी नाम आता है। 38 की उम्र में भी करीना जितनी फिट और स्मार्ट हैं वो काबिले तारीफ है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 04:39 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 04:55 PM (IST)
Karisma के बर्थडे पर Kareena ने पहना इतना महंगा टॉप, कीमत जान आप भी हो जाएंग हैरान
Karisma के बर्थडे पर Kareena ने पहना इतना महंगा टॉप, कीमत जान आप भी हो जाएंग हैरान

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की टॉप मोस्ट फेशनेबल अभिनेत्रियों में करीना कपूर का भी नाम आता है। 38 की उम्र और एक बच्चे की मां बनने के बाद भी करीना जितनी फिट और स्मार्ट हैं वो काबिले तारीफ है। फिटनेस से लेकर फैशन तक करीना किसी भी चीज़ में कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं। यही वजह है कि वो उनके कपड़े एक से बढ़कर एक होते हैं। हाल ही में करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा के जन्मदिन के मौके पर न्यूयॉर्क पहुंची हुई थीं।

loksabha election banner

बर्थडे से पहले करीना, करिश्मा और उनकी मां की फोटो भी वायरल हुई थी जिसमें तीनों काफी स्मार्ट लग रही थीं। लेकिन फोटो के अलावा एक और चीज़ थी जो लोगों के बीच हॉट टॉपिक बन गई। वो था करीना कपूर का टॉप। फोटो में करीना ने एक ब्लैक कलर का टॉप पहन रखा है जिस पर हाफ स्ट्रॉबेरी बनी हुई है। करीना का ये टॉप दिखनें जितना हॉट लग रहा है उसकी कीमत भी उतनी ही जबरदस्त है।

अगर आप उनके टॉप को गौर से देखेंगे तो आपको दिखेगा कि उनके टॉप के ऊपर ग्यूसी (Gucci) लिखा हुआ है। और इसकी कीमत है 70 हजार रुपए। जी हां, आपने एक दम सही पढ़ा। इस सिंपल से टॉप की कीमत 70 हजार रुपए है। आम महिलाएं इतनी कीमत में शायद 70 टॉप खरीद सकती हैं या फिर इससे भी ज्यादा। इस टॉप के साथ करीन ने ब्लू कलर की जींस पहनी है जिसमें वो काफी स्मार्ट लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

Like mother like daughters #KareenaKapoor #Kareena #Kareenabebo #Bebo #KareenaKapoorkhan #Bollywood #Bollywoodactor #كاريناكابور #كارينا #بيبو #جيش_محبين_كارينا #جيش_محبين_بيبو #بوليود #Katrinakaif #pryankachopra #Kareenabebo #Bebofans #explor #Aishwrayarai #Deepikapadkoun #KarismaKapoor #srk #SalmnKhan #SalmanKhan #explore #RanpierKapoor #sonamKapoor #likeforlikes #سونام_كابور #شاروخان

A post shared by kareenakapoorkhan (@therealkareenakapoor.khan) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.