Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Troll: बेबो की इस फोटो का उड़ रहा मज़ाक, लोग बोले- 'घुटना कहां गया'?

Kareena Kapoor Troll बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को एक फोटो की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। जानें क्यों?

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 03:21 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 03:29 PM (IST)
Kareena Kapoor Troll: बेबो की इस फोटो का उड़ रहा मज़ाक, लोग बोले- 'घुटना कहां गया'?
Kareena Kapoor Troll: बेबो की इस फोटो का उड़ रहा मज़ाक, लोग बोले- 'घुटना कहां गया'?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इंडस्ट्री की सबसे ग्लैमरस और हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक मां होने के बाद बावजूद उन्होंने अपने आप को जबरदस्त मैंटेन किया हुआ है। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को एक फोटो की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। therealkareenakapoor इंस्टाग्राम पेज पर करीना की एक फोटो शेयर की गई है। उस फोटो में करीना काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं। लेकिन उसी फोटो की वजह ये यूजर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

loksabha election banner

उस फोटो में करीना ने लाइट स्काई ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई। फोटो में करीना एक बेड पर खड़ी हुई हैं और खुलकर हंस रही हैं। एक्ट्रेस के इस फोटो को ज्यादातर फैंस पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ यूजर ऐसे भी हैं जो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, करीना की इस फोटो को अगर आप गौर से देखेंगे तो आपको उनके घुटने कम नजर आएंगे, और इसी बात का फैंस मज़ाक उड़ा रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा कि करीना वैसे ही इतनी खूबसूरत हैं उनकी फोटो को इतनी फोटोशॉप करने की क्या जरूरत थी कि उनके घुटने ही गायब कर दिए। हालांकि कई यूजर एक्ट्रेस की फोटो को हॉट भी बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Whats your 2020 Plan ? ❤️ . . . . GoodNewwz In cinemas ! Book your tickets now! Link in bio. 💋

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

आपको बता दें कि करीना की फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर 2019 को रिलीज हुई है। फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर रही है। फिल्म की अबतक की कमाई की बात करें तो 'गुड न्यूज' ने 172.54 करोड़ रुपए कमा लिया हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.