Move to Jagran APP

करीना कपूर सबके साथ शेयर करेंगी अपनी प्रिग्नेंसी का ये राज़!

सोशल मीडिया पर यह ओपन टॉक सीरीज होगी और देश के किसी भी कोने से कोई भी इस टॉक शो का हिस्सा बन सकता है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 16 Sep 2016 03:05 PM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2016 03:28 PM (IST)
करीना कपूर सबके साथ शेयर करेंगी अपनी प्रिग्नेंसी का ये राज़!

मुंबई। करीना कपूर की नेचर को देखते हुए इस बात का किसी को भी अंदाजा नहीं था, कि प्रिग्नेंसी के दौरान बेबो इतनी बेबाकी से सबको फेस करेंगी। फैशन शो में बंप के साथ रैंप वॉक करने के बाद करीना अब प्रिग्नेंसी को लेकर एक चैट शो का हिस्सा बनने वाली हैं।

loksabha election banner

करीना कपूर खान पिछले कई सालों से अपनी डाइटिशियन रुजुता दिवेकर की सलाह के बगैर कुछ भी नहीं करतीं, और अब वही प्रिग्नेंसी के दौरान करीना की डाइट का खास ख्याल रख रही हैं। करीना ने रुजुता की किताब डोंट लूज योर माइंड, लूज योर वेट को भी सपोर्ट किया था। अब दोनों साथ में एक टॉक सीरीज लेकर आ रही हैं, जिसमें ओबेसिटी और मालनरिशमेंट के बारे में बात होगी।

जो टाइम पर पहुंच जाता है, उसे मिल जाता है अवॉर्ड: अजय देवगन

इस सीरीज में करीना इस बात की भी चर्चा करेंगी कि प्रिग्नेंसी के दौरान अपनी ब्यूटी का ख्याल कैसे रखें। खास बात यह है कि सोशल मीडिया पर यह ओपन टॉक सीरीज होगी और देश के किसी भी कोने से कोई भी इस टॉक शो का हिस्सा बन सकता है।

ऋषि कपूर की इस आदत से परेशान हैं रणबीर कपूर

यह ऑनलाइन चैट शो तीन भागों में होगा, जिसमें ईटिंग हैबिट, पोस्ट प्रिग्नेंसी रिकवरी, प्रिग्नेंसी के दौरान किस तरह अपनी डाइट का ख्याल रखा जाये, इन सभी विषयों पर खुलकर बातें होंगी। इस बारे में रुजुता ने कहा है कि करीना काफी सालों से इस तरह फिटनेस के टिप्स शेयर करती रही हैं, और लोग उनको फिटनेस आइकॉन मानते हैं, इसलिए वे हमेशा लोगों को इसकी जानकारियां देती रहना चाहती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.