Move to Jagran APP

करीना को नहीं है ऐतराज, प्रियंका की पहली ही फिल्म में कर दिया था जो ये काम

फिल्म वीरे दी वेडिंग 1 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 03:45 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 03:45 PM (IST)
करीना को नहीं है ऐतराज, प्रियंका की पहली ही फिल्म में कर दिया था जो ये काम
करीना को नहीं है ऐतराज, प्रियंका की पहली ही फिल्म में कर दिया था जो ये काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करीना कपूर खान को इस बात से कभी भी परेशानी नहीं रही है कि वह किसी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हों। वीरे दी वेडिंग में वह तीन अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं। करीना कहती हैं कि उनके मन में इस बात को लेकर झिझक रही ही नहीं है कि मुझे किसी अभिनेत्री के साथ स्क्रीन शेयर करना पड़ रहा है। ये बातें मेरे लिए मायने नहीं रखती। फिल्म की कहानी मायने रखती है।

loksabha election banner

करीना आगे कहती हैं कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर से ही कई ऐसी फिल्मों में काम तो किया ही है, जिसमें दो अभिनेत्री हों। रानी मुखर्जी के साथ उन्होंने मुझसे दोस्ती करोगे जैसी फिल्म की थी। फिर काजोल के साथ तो उन्होंने दो फिल्मों में काम किया। प्रियंका चोपड़ा की तो पहली फिल्म ऐतराज में काम किया। सो, उन्हें इस बात से परेशानी नहीं है। करीना कहती हैं कि दिल चाहता है उनकी अॉल टाइम फेवरेट फिल्म रही है। वह हमेशा से किसी ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं, जिसमें लड़कियों के गैंग में उन्हें इस तरह की मस्ती करने का मौका मिले।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को अब मिलेगा ये हसीन चेहरा, पहली ही फिल्म सीरियल किसर के साथ

करीना कहती हैं कि ऐसी फन वाली फिल्म को बॉलीवुड में पुरुष के दृष्टिकोण से अधिक दिखाया जाता रहा है। इसलिए इस फिल्म को देख कर दर्शकों को मजा आएगा। करीना ने आगे बताया कि इस फिल्म के निर्माताओं ने उनके लिए काफी इंतजार किया। चूंकि उस वक़्त वह प्रेगनेंट थीं और फिल्म की शूटिंग नहीं कर सकती थीं। इसलिए वह इसके लिए रिया कपूर को थैंक्स कहेंगी। बता दें कि करीना कपूर खान की फिल्म वीरे दी वेडिंग एक जून को दर्शकों के सामने होगी। 

यह भी पढ़ें: Sanju का शानदार Trailer आया, रणबीर कपूर को देखकर आप ज़रूर कहेंगे...

आपको बता दें कि, सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला अपने भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म भावेश जोशी के साथ होने जा रहा है। इस तरह यह पहली बार होने जा रहा है जब सोनम कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भाई हर्षवर्धन कपूर की फिल्म के साथ टकरा रही है। फिल्म को एकता और उनकी मां शोभा कपूर के साथ सोनम की बहन रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। वीरे दी वेडिंग की कहानी मेहूल सूरी और निधि मेहरा ने लिखी है। सोनम की शादी के बाद ये उनकी पहली फिल्म रिलीज हो रही है। वहीं, करीना कपूर खान के मां बनने के बाद यह उनकी कमबैक फिल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.