Move to Jagran APP

Yoga Day 2022: करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह ने डेढ़ साल की उम्र में बनाया ऐसा बैलेंस, तस्वीर देख फटी की फटी रह गयीं सबकी आंखें

करीना कपूर खान खुद को फिट रखने के लिए जिम नहीं बल्कि योग का सहारा लेती हैं। अपनी खूबसूरती और फिटनेस को कायम रखने के लिए करीना योगा करती हैं और अब अपनी मां के ही नक्शे कदम पर डेढ़ साल के जेह अली खान चलते दिखाई दिए।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 21 Jun 2022 07:28 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jun 2022 06:46 AM (IST)
Yoga Day 2022: करीना कपूर खान के छोटे बेटे जेह ने डेढ़ साल की उम्र में बनाया ऐसा बैलेंस, तस्वीर देख फटी की फटी रह गयीं सबकी आंखें
Kareena Kapoor son jeh ali khan did yoga showed amazing body balanced fans gets shocked. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Jeh Ali Khan Yoga Photos Viral: करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह जिम न जाकर खुद को योग करके फिट रखती हैं, जिसकी तस्वीरें भी अक्सर वह सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। दो बच्चों तैमूर अली खान और जेह अली खान के जन्म के बाद करीना का वजन जरुर बढ़ा, लेकिन योग करके करीना कपूर खुद को जल्द ही वापस शेप में ले आईं। करीना अक्सर योगा करते हुए अपनी वीडियो और तस्वीरें शेयर भी करती हैं। लेकिन योग दिवस 2022 के मौके पर करीना ने अपनी नहीं बल्कि अपने छोटे नवाब जेह अली खान की ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसे देख लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

loksabha election banner

डेढ़ साल की उम्र में जेह अली खान ने बनाया अपना बैलेंस

अपनी मां करीना कपूर खान के स्टेप्स को फॉलो करते हुए जेह अली खान ने ऐसा कारनामा किया जिसे देखकर सच में अपनी आंखों पर यकीन करना नामुमकिन सा है। करीना ने योग दिवस के मौके पर बेटे जेह अली खान की एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर में नन्हें नवाब जेह अली खान डेढ़ साल की उम्र में अपनी बॉडी को बैलेंस करते हुए पुशअप पोज में नजर आ रहे हैं। अपने हाथों और पैरों से जेह ने शानदार बैलेंस बनाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, 'बैलेंस, जिंदगी में योगा शब्द कितना ज्यादा महत्वपूर्ण है। आप सभी को योग डे की हार्दिक शुभकामनाएं। मेरे जेह बाबा'।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

सोशल मीडिया पर लोगों ने बरसाया जेह की क्यूटनेस पर प्यार

जेह ने इतनी छोटी सी उम्र में जिस तरह से खुद को बैलेंस किया है वह देखकर निश्चित रूप से सोशल मीडिया यूजर्स शॉक में हैं, लेकिन इसी के साथ हर कोई नन्हें जेह पर खूब प्यार लुटा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इससे ज्यादा क्यूट और क्या होगा'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बॉडी बना रहे हैं जेह बाबा'। अन्य यूजर ने लिखा, 'हैप्पी योगा डे जेह बाबा जी। कुछ घंटे पहले करीना कपूर द्वारा डाले गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस इस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

सोहा अली खान की बेटी ने भी किया योगा

करीना कपूर खान के बेटे के अलावा सोहा अली खान की बेटी इनाया ने भी अपनी मम्मा सोहा के साथ योग दिवस के मौके पर योगा किया। जिसकी तस्वीर सोहा अली खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। सोहा अली खान की बेटी अपनी मां के साथ चक्रासन करती हुईं नजर आ रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.