Move to Jagran APP

क्यों वीरे दी वेडिंग 'Chik-Flick’ फिल्म नहीं है, बता रही हैं करीना कपूर

करीना ने कहा कि फिल्म को अगर सिर्फ़ chick flick कहेंगे तो ऐसा होने पर अक्सर लडके फिल्म देखने नहीं आते जबकि यह फिल्म सभी के ले लिए है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 27 May 2018 06:11 PM (IST)Updated: Sun, 27 May 2018 06:11 PM (IST)
क्यों वीरे दी वेडिंग 'Chik-Flick’ फिल्म नहीं है, बता रही हैं करीना कपूर
क्यों वीरे दी वेडिंग 'Chik-Flick’ फिल्म नहीं है, बता रही हैं करीना कपूर

रुपेशकुमार गुप्ता,मुंबई। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर ने मुंबई में हुए फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए पत्रकारों से हुई विशेष बातचीत में कहा कि फिल्म वीरे दी वेडिंग को सिर्फ़ Chick Flick फिल्म इसलिए नहीं कहा जा सकता क्योंकि फिल्म की कहानी चार लडकियों की भले ही हो लेकिन ऐसा लडकों के साथ भी हो सकता था।

loksabha election banner

करीना ने कहा कि फिल्म को अगर सिर्फ़ chick flick कहेंगे तो ऐसा होने पर अक्सर लडके फिल्म देखने नहीं आते जबकि यह फिल्म सभी के ले लिए है। इस बारे में बताते हुए करीना कपूर कहती है, क्योंकि जब भी हम साथ चार लडकियों को देखते है या उनकी फिल्मों को देखते है तो कहते है कि नहीं यार यह तो chik flik है। तो लड़के अधिकतर यह फिल्म नहीं देखते क्योकि उन्हें लगता है कि अगर चिक फ्लिक होगी तो वह लडकियों के कपड़ों, शू या बैग पर आधारित होगी जबकि यह फिल्म ऐसी नहीं है l इसलिए मुझे लगता है फिल्म के निर्माता रिया कपूर और अन्य ने यह तय किया कि हम यह कहें कि यह फिल्म दरअसल चिक फ्लिक नहीं है। यह एक कहानी है और मात्र इसमें चार लडकियाँ हैं लेकिन इसमें चार लडकें भी हो सकते थे।" करीना कपूर कहती है,यह एक एक प्रोग्रेसिव फिल्म हैl हमने ऐसी फिल्म लडकों के दृष्टिकोण से देखी हैl फिर वह दिल चाहता हों या जिन्दगी न मिलेगी दोबारा होंl वह अभिनेताओं के दृष्टिकोण से बनी हुई है और आप अगर इस फिल्म को देखेंगे तो पहली बार एक ऐसी फिल्म बनी है जोकि चार लडकियों की है और वह उनका दृष्टिकोण दर्शा रही है कि चारों के जीवन में क्या होता है और कैसे होता है l ये सभी बचपन से ही दोस्त है l’ इस मौके पर करीना कपूर ने यह भी कहा कि फिल्म की कहानी पढ़ते समय ही उन्हें बड़ा मजा आ रहा था, जिसके चलते उन्होंने फिल्म करने की ठानी l

गौरतलब है कि एक जून को रिलीज़ हो रही वीरे दी वेडिंग से सिल्वर स्क्रीन को सिज़ल करने लौट रही हैं करीना कपूर। शशांक घोष निर्देशित 'वीरे दी वेडिंग' से करीना 2 साल का वनवास ख़त्म करेंगी। करीना आख़िरी बार 2016 में 'की एंड का' और 'उड़ता पंजाब' में दिखी थीं। तैमूर को जन्म देने के लिए करीना ने फ़िल्मों से ब्रेक लिया था और जन्म के कुछ हफ़्ते बाद ही करीना 'वीरे दी वेडिंग' के सेट पर लौट गयी थीं। इस फिल्म में वो सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रही हैं। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ए सर्टिफिकेट दिया है। करीना का किरदार भी फिल्म में काफ़ी बिंदास है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ खान की 'ज़ीरो' में ये खूबसूरत चेहरा भी होगा, पहचानते हैं क्या आप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.