Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Pregnancy Photos: प्रेग्नेंसी में ख़ूब काम कर रही हैं बेबो, अब दिखने लगी हैं ऐसी

Kareena Kapoor Pregnancy Photos करीना उन सेलेब्रिटीज़ में शामिल हैं जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को बिल्कुल सीक्रेट नहीं रखा। तैमूर के जन्म से कुछ दिन पहले तक करीना काम करती रही थी

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 09:05 PM (IST)Updated: Wed, 26 Aug 2020 12:48 PM (IST)
Kareena Kapoor Pregnancy Photos: प्रेग्नेंसी में ख़ूब काम कर रही हैं बेबो, अब दिखने लगी हैं ऐसी
Kareena Kapoor Pregnancy Photos: प्रेग्नेंसी में ख़ूब काम कर रही हैं बेबो, अब दिखने लगी हैं ऐसी

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर ख़ान प्रेग्नेंट हैं। सैफ़ अली ख़ान के जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही कपल ने इसका एलान किया था। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी करके बताया कि वो दूसरे बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहे हैं। इसके बाद से नवाब फैमिली में ख़ुशियों की बरसात हो रही है। हालांकि करीना ने पहले की तरह अपना काम जारी रखा है और इसकी जानकारी वो सोशल मीडिया के ज़रिए देती रहती हैं। 

loksabha election banner

तैमूर के जन्म के समय करीना सोशल मीडिया में नहीं थीं, मगर दूसरी प्रेग्नेंसी में करीना इंस्टाग्राम पर हैं। ऐसे में फैंस को सीधे अपडेट मिलते रहेंगे। मंगलवार को एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो मेकअप रूम में बैठी दिख रही हैं और अपने स्टाफ से घिरी हैं। सभी ने मास्क पहने हुए हैं। फोटो के साथ करीना ने लिखा- एक और दिन। एक और शूट। मेरे योद्धा। पूनी को मिस कर रही हूं। नया नॉर्मल। 

 

View this post on Instagram

Another day, another shoot... my warriors ❤️❤️ Missing you Poonie #TheNewNormal

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वैसे, करीना उन सेलेब्रिटीज़ में शामिल हैं, जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को बिल्कुल सीक्रेट नहीं रखा। तैमूर के जन्म से कुछ दिन पहले तक करीना काम करती रही थीं। अलबत्ता, तैमूर के जन्म के बाद बेबो ने ज़रूर कुछ महीने का ब्रेक लिया, मगर वापस उसी रिदम में काम करने लगीं। 

39 साल की करीना का वही अंदाज़ दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान भी देखने को मिल रहा है। करीना आमिर ख़ान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स आयी थीं कि बेबो प्रेग्नेंसी में भी फ़िल्म की शूटिंग करेंगी। उनके बेबी बंप को वीएफएक्स के ज़रिए अंतिम दृश्यों में से एडिट कर दिया जाएगा। 

तैमूर के जन्म पर लिये ब्रेक के बाद करीना की पहली रिलीज़ वीरे दी वेडिंग थी, जो 2018 में आयी थी। यह फ़िल्म बड़ी कामयाबी साबित हुई थी। तैमूर के जन्म से पहले करीना की आख़िरी फ़िल्म उड़ता पंजाब थी, जो 2016 के जून महीने में रिलीज़ हुई थी। 2019 में करीना अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ में नज़र आयी थीं, जिसमें उन्होंने प्रेग्नेंट वुमन का किरदार निभाया था। यह फ़िल्म सुपर हिट रही। इस साल करीना अंग्रेज़ी मीडियम में नज़र आयी थीं, जो इरफ़ान ख़ान की आख़िरी फ़िल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.