Move to Jagran APP

सैफ, सलमान, शाहरुख के लिए खाना पकाना चाहती हैं करीना, करण जौहर का नाम लिस्ट से है गायब

करीना जल्दी ही अपने दोस्तों के साथ एक कुकिंग शो स्टार वर्सेस फूड (Star VS Food) में नजर आने वाली हैं। इस शो में करीना को उनके फैंस पहली बार कुकिंग करते हुए देखेंगे। कुकिंग के अलावा इस सो के दौरान करीना ने कई सारी बातें भी साझा की हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sun, 18 Apr 2021 10:05 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 07:48 AM (IST)
सैफ, सलमान, शाहरुख के लिए खाना पकाना चाहती हैं करीना, करण जौहर का नाम लिस्ट से है गायब
करीना कपूर खान, फोटो साभार : Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान हाल ही में मां बनी हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के बाद करीना मदरहुड को एन्जॉय करने में लगी हुई हैं। इसके साथ ही करीना अपने कई प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं। करीना जल्दी ही अपने दोस्तों के साथ एक कुकिंग शो 'स्टार वर्सेस फूड' (Star VS Food) में नजर आने वाली हैं। इस शो में करीना को उनके फैंस पहली बार कुकिंग करते हुए देखेंगे। कुकिंग के अलावा इस सो के दौरान करीना ने कई सारी बातें भी साझा की हैं। करीना ने बताया है कि वो अपने पति और बाकी दोस्तों के लिए खाने में क्या- क्या बनान चाहती हैं।

loksabha election banner

करीना कपूर के इस शो से उनका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में करीना बता रही हैं कि वो सलमान, शाहरुख, सैफ, करिश्मा, मलाइका सभी के लिए कुछ ना कुछ बनाना चाहती हैं। लेकिन करन जौहर के लिए नहीं। इसे देख लगता है कि करण और करीना के बीच कोई दुश्मनी तो नहीं चल रही है। हालांकि करीना ऐसा क्यों नहीं चाहतीं ये भी उन्होंने बताया है।

सामने आए प्रोमो वीडियो में जिसमें करीना ने बताया है कि वो अपने पति सैफ अली खान के लिए हेल्दी रोस्डेट चिकन और रोस्टेड पोटैटो बनाएंगी क्योंकि वो उन्हें बहुत पसंद है। इसके अलावा करीना अपनी बहन करिश्मा के लिए मटन बिरयानी पकाएंगी। किंग खान यानी कि शाहरुख खान को तंदूरी चिकन काफी पसंद तो तो करीना उनके लिए वही बनाने वाली हैं।

वहीं सलमान खान के लिए बेबो हलीम, पाया बनाएंगी। उनका कहना है कि सलमान खान काफी फूडी किस्म के हैं। उन्हें लखनऊ के खाने का काफी शौक है। अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा के लिए करीना सैकड़ों तरह की चीजें बनाएंगी। करीना ने कहा कि, 'मल्ला और हमारे खाने का टेस्ट एक ही है। हम एक साथ चाइनीज बनाएंगे।' हालांकि करीना ने यहां साफ कर दिया कि वो फिल्म मेकर करण जौहर के लिए कुछ भी नहीं बनाएंगी। इसकी वजह बताते हुए करीना ने कहा कि 'वो हमेशा डाइट पर रहते हैं।'

बता दें कि करीना के इस कुकिंग शो में उनके अलावा मलाइका अरोड़ा, प्रतीक गांधी, करण जौहर, जैसे सितारे भी कुकिंग करते नजर आने वाले हैं। ये शो डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित किया जाएगा। जिसे देखना वाकई दिलचस्प होगा। क्योंकि आज तक तो हम सबी ने इन सितारों को केवल एक्टिंग और डांस करते देखा है। ऐसे में इन्हें किचन का काम करते देखना काफी मजेदार साबित होगा।

कंगना रनौत का अरविंद केजरीवाल पर तंज, बोलीं- 'रायता फैलाना था फैला दिया'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.