Move to Jagran APP

पटौदी बहू करीना कपूर खान का ससुराल में ये सदस्य है सबसे फेवरेट, जानें क्यों

करीना कहती हैं कि शर्मिला टैगोर के बाद अगर उनके परिवार में कोई लेडी आॅफ द हाउस हैं तो वह सोहा अली खान ही हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 13 Dec 2017 02:45 PM (IST)Updated: Sat, 16 Dec 2017 10:08 AM (IST)
पटौदी बहू करीना कपूर खान का ससुराल में ये सदस्य है सबसे फेवरेट, जानें क्यों
पटौदी बहू करीना कपूर खान का ससुराल में ये सदस्य है सबसे फेवरेट, जानें क्यों

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अमूमन ससुराल में सास-बहू और ननद-भाभी की नोक-झोंक वाले किस्से खूब लोकप्रिय होते हैं और बात अगर किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की हो रही हो तो रुचि और बढ़ जाती है न...। लेकिन बॉलीवुड में एक ननद-भाभी की जोड़ी ऐसी भी है, जिनमें नोक-झोंक या तकरार नहीं है, बल्कि दोनों पक्की सहेलियों की तरह हैं।

loksabha election banner

ऐसा हम नहीं खुद पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान ने बताया है। जी हां, करीना कपूर खान ने सोहा अली खान की किताब ''द पेरिल्स आॅफ बीइंग मॉडरेटली फेमस'' की लॉन्चिंग के दौरान यह राज खोला है कि वह अपने ससुराल में सबसे करीबी सोहा अली खान से हैं। करीना सोहा के बारे में कहती हैं कि वह अगर अपने ससुराल में किसी से सबसे ज्यादा इंस्पायर होती हैं और एडमायर करती हैं, तो वह हैं सोहा अली खान। करीना इस बात पर जोर देकर कहती हैं कि उन्हें आज तक यह बात समझ नहीं आयी है कि सोहा अली खान और सैफ़ जब फैमिली डिनर्स पर जाते हैं तो आपस में क्या बातें करते हैं, क्योंकि करीना को लगता है कि वह हाई क्लास कुछ इंटलेक्चुअल बातें ही कर रहे होंगे, इसलिए कभी करीना को समझ नहीं आते हैं। करीना को लगता है कि सोहा काफी पढ़ी-लिखी, समझदार और परिवार को बिल्कुल म्युचुअली जोड़कर रखने वालों में से एक हैं। 

यह भी पढ़ें: कंट्रोवर्सी का फ़्लैशबैक: साल 2017 में इन सेलेब्स ने मचाया बवाल

करीना कहती हैं कि घर में किसी भी तरह की परेशानी होती है और हम लोग उसका सॉल्यूशन नहीं निकाल पाते, तो हम लोग सोहा से बात करते हैं। वह घर में सभी की फेवरेट हैं। हालांकि करीना स्वीकारती हैं कि जब वह सोहा के साथ कभी भी बाहर जाती हैं तो केवल गॉसिप और शॉपिंग के बारे में ही बात करती हैं, इसकी वजह से उन्हें लगता है कि वह सोहा से कम जानकार हैं। इसलिए वह पढ़ाई लिखाई की कम बातें करती हैं। करीना कहती हैं कि शर्मिला टैगोर के बाद अगर उनके परिवार में कोई लेडी आॅफ द हाउस हैं तो वह सोहा अली खान ही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.