Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan Pregnant: सैफ़ अली ख़ान बनने वाले हैं चौथी बार पापा, ऐसा रहा इब्राहिम अली ख़ान का रिएक्शन

Kareena Kapoor Khan Pregnant सैफ़ और करीना ने 2012 में शादी की थी। शादी के चार साल बाद 2016 में दोनों के पहली संतान तैमूर अली ख़ान का जन्म हुआ था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 11:15 AM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 07:30 AM (IST)
Kareena Kapoor Khan Pregnant: सैफ़ अली ख़ान बनने वाले हैं चौथी बार पापा, ऐसा रहा इब्राहिम अली ख़ान का रिएक्शन
Kareena Kapoor Khan Pregnant: सैफ़ अली ख़ान बनने वाले हैं चौथी बार पापा, ऐसा रहा इब्राहिम अली ख़ान का रिएक्शन

नई दिल्ली, जेएनएन। सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान के घर एक और नन्हा मेहमान आने वाला है। 12 अगस्त को करीना कपूर ख़ान की प्रिग्नेंसी की ख़बर बाहर आयी और इसके बाद से सैफ़ और करीना को बधाई देने के सिलसिला जारी है। परिवार और दोस्तों के साथ इंडस्ट्री से भी दोनों को शुभकामनाएं मिल रही हैं। ऐसे में सैफ़ के सबसे बड़े बेटे इब्राहिम अली ख़ान ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

loksabha election banner

दरअसल, सैफ़ की बहन सोहा अली ख़ान ने उनकी एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर The Godfather की तर्ज़ पर लिखा है- The Quadfather, क्योंकि सैफ़ अब 4 बच्चों के पिता बन जाएंगे। सोहा ने करीना को भी बधाई दी और सुरक्षित और स्वस्थ रहने की सलाह भी।

 

View this post on Instagram

Coming soon!! Couldn’t resist! Congratulations @kareenakapoorkhan be safe and healthy - and radiant as ever ! ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

सोहा की इस पोस्ट पर इब्राहिम अली ख़ान ने अब्बा लिखकर आग का इमोटिकॉन बनाया है। बुधवार को सैफ़ और करीना ने इसकी आधिकारिक पुष्टि की थी। सैफ़ की पीआर टीम की ओर से दिये गये स्टेटमेंट में कहा गया था- हमें यह एलान करते हुए ख़ुशी है कि हमारे परिवार में एक नया सदस्य आ रहा है। सभी शुभचिंतकों का उनके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। 

यह भी पढ़ें: करीना-सैफ के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, शेयर की खुशखबरी

 

View this post on Instagram

Happy Fathers Day 🌏❤️

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

सैफ़ और करीना ने 2012 में शादी की थी। शादी के चार साल बाद 2016 में दोनों के पहली संतान तैमूर अली ख़ान का जन्म हुआ था। सैफ़ ने पहली शादी अमृता सिंह से की थी। दोनों के दो संतानें सारा अली ख़ान और इब्राहिम अली ख़ान हैं। अब चौथा बच्चा मिलाकर सैफ़ चार बच्चों के पिता बन जाएंगे।

करीना के करियर की बात करें तो वो आमिर ख़ान की फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाली हैं। करीना की इसी साल रिलीज़ हुई अंग्रेज़ी मीडियम में नज़र आयी थीं, जो इरफ़ान ख़ान के करियर की आख़िरी फ़िल्म थी। पिछले साल आयी गुड न्यूज़ में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ फीमेल लीड रोल निभाया था। इस फ़िल्म की कहानी करीना के किरदार की प्रेग्नेंसी पर ही आधारित थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.