Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Khan ने तैमूर अली खान और जहांगीर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे बच्चे हैं 'मॉन्सटर'

सोशल मीडिया पर भी वह अपने पोस्ट से फैंस को चौकाती रहती हैं। हाल ही में करीना ने एक और वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपने बच्चों को मॉन्सटर बताती हुईं दिख रही हैं। उनका यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 01:12 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 01:12 PM (IST)
Kareena Kapoor Khan ने तैमूर अली खान और जहांगीर को लेकर किया बड़ा खुलासा,  कहा- मेरे बच्चे हैं 'मॉन्सटर'
Kareena Kapoor Khan & Taimur Ali Khan Instagram Image, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। करीना कपूर खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी अभिनेत्री है, जो अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती है। कभी अपने लुक्स से, तो कभी अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स को लेकर वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह अपने पोस्ट से फैंस को चौंकाती रहती हैं। हाल ही में करीना ने एक और वीडियो शेयर किया। जिसमें वह अपने बच्चों को 'मॉन्सटर' बताती हुईं दिख रही हैं। उनका यह वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

loksabha election banner

करीने ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना वीकेंड प्लान बताते हुए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में करीना ने कहा- 'हैलो फ्रेंड्स, मेरे बच्चे पूरी तरह मॉन्सटर हैं। खास तौर पर तैमूर। लेकिन आज मैं उन्हें दिखाने जा रही हूं कि असली मॉन्सटर कौन है। इतना कहते हुए करीना इंस्टाग्राम का नया फिल्टर ऑन कर देती है, जो उन्हें एक मॉन्सटर की तरह दिखाता है।'

आगे करीना ने कहा- 'होटल ट्रांस्लवेनिया, ट्रांसफॉर्मेनिया का ये कमाल का फिल्टर ट्राय कीजिए। मेरे परिवार को ये फ्रेंचाइजी बहुत पसंद है इसलिए अमेजन प्राइम वीडियो पर इसे देखना बिलकुल मत भूलिएगा।'

वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, 'इस वीकेंड मेरा घर मॉन्सटर्स से भरा रहेगा। मैं अपना वीकेंड फिल्म होटल ट्रांस्लवेनिया देखते हुए बिताने जा रही हूं।' आगे करीना ने फैंस से उनका वीकेंड प्लैन भी पूछते हुए लिखा, 'आपका वीकेंड प्लैन क्या है ?'

वीडियो में करीना ब्लैक टैंक टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। बालों को उन्होंने खुला छोड़ा है और अपने क्लासिक मेकअप में शानदार लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

बच्चों पर छिड़कती हैं जान

बता दें, कुछ दिनों पहले करीना कोविड-19 से संक्रमित हो गई थी और उन्हें आइसोलेशन में रखा गया था। जिसके कारण वह फैमिली को बहुत याद करती थी और अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं। ठीक होने के बाद करीना ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, उन्हें अपने बच्चों तैमूर और जेह को पहले की तरह किस करना है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ आमिर खान भी होंगे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.