Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Pregnancy: बेबो ने शुरू कीं नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियां, घर में करवा रहीं ख़ास बदलाव

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपने नए अपार्टमेंट की तस्वीर शेयर की हैं जिनमें एक्ट्रेस और कुछ स्टाफ के लोग घर को नया रूप देते नजर आ रहे हैं। वहीं करीना ने इस अपना ‘ड्रीम होम’ बता रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 10:31 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 10:18 AM (IST)
Kareena Kapoor Pregnancy: बेबो ने शुरू कीं नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियां, घर में करवा रहीं ख़ास बदलाव
Kareena Kapoor Khan designed her dream home for her second child photo source instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी इंजॉय कर रही हैं। इस दौरान अपने काम पर ध्यान देने के साथ-साथ अपने आने वाले बच्चे के लिए भी तैयारियां कर रही हैं। करीना कपूर ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपने नए अपार्टमेंट की तस्वीर शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस और कुछ स्टाफ के लोग घर को नया रूप देते नजर आ रहे हैं। वहीं करीना ने इस अपना ‘ड्रीम होम’ बता रही हैं।

loksabha election banner

फोटो में करीना कपूर खान काले और सफेद मिडी ड्रेस में एक अन्य महिला के साथ नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन लिखा- हमारे फेवरेट डिजाइनर साथ.. फिर से अपने सपनों का घर, जिसके बाद कई सारे दिल के इमोजी लगाए हुए हैं। फोटो में घर की झलक भी दिख रही है, करीना के पीछे एक कांच का दरवाजा है और इसके दोनों ओर बुक शेल्फ हैं। छत से एक फैंसी लाइट लटकती हुई है।

Kareena Kapoor Khan

मुंबई मिरर से बात करते हुए सैफ अली खान ने बताया था कि हमारे नए घर का नवीनीकरण किया जा रहा है। यही वजह है कि मैं देखने आता हूं कि चीजें कैसे चल रही हैं, वहीं उन्होंने करीना कपूर खान के बारे में बात करते हुए कहा कि वो एक सैनिक की तरह है और कभी शिकायत नहीं करती। करीना इस वक्त अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में व्यस्त हैं जैसा कि उनकी पहली गर्भावस्था में हुआ था। उन्होंने विज्ञापनों के लिए कई शूट किए हैं और साथ ही चैट शो व्हाट वी वांट के एपिसोड रिकॉर्ड किए हैं। अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ धर्मशाला में लंबी छुट्टी भी बिताई कर आई हैं।

वहीं करीना ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था कि वो एक कामकाजी मां होने पर गर्व करती हैं। करीना ने कहा कि वो कभी कोई योजना नहीं बनातीं कि मुझे ये करना है या वो करना है। मैं उस तरह की नहीं हूं, जो इस वक्त घर में बैठ जाऊं, मै वो सब कर रही हूं जो मुझे करना चाहिए और जो मैं करना चाहती हूं। चाहे वो मेरी प्रेग्रनेंसी के दौरान हो या डिलीवरी के बाद।

वहीं उन्होंने कहा कि ये केवल कहने की बात है कि गर्भवती महिला काम नहीं कर सकती लेकिन आप जितने सक्रिय होते हैं, बच्चा उतना ही स्वस्थ होता है। जिस काम में आप खुद को फिट महसूस करें, तो आपको वही करना चाहिए जो उन्हें करने में अच्छा लगे। साथ ही बच्चे को समय देने के साथ-साथ आपने काम और खुद के बीच इसे संतुलित करने की कोशिश करनी चाहिए। और हां मुझे हमेशा एक कामकाजी मां होने पर बहुत गर्व रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.