Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Pregnant: दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर ख़ान, रणधीर कपूर ने दिया ये बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फिर से प्रेग्नेंट हैं। यानी करीना और सैफ फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। Photo- Kareena Kapoor Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 04:43 PM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 05:59 PM (IST)
Kareena Kapoor Pregnant: दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर ख़ान, रणधीर कपूर ने दिया ये बयान
Kareena Kapoor Pregnant: दोबारा मां बनने वाली हैं करीना कपूर ख़ान, रणधीर कपूर ने दिया ये बयान

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर फिर से प्रेग्नेंट हैं। यानी सैफ और करीना कपूर के घर फिर से किलकारियां गूंजने वाली हैं। इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक करीना और सैफ ने बयान जारी कर इस बात की पुष्टि की है कि दोनों फिर से माता-पिता बनने वाले हैं। 

prime article banner

स्टेटमेंट में कहा गया है, ‘हमें ये बताते हुए काफी ख़ुशी महसूस हो रही है कि हम अपने परिवार में एक और सदस्य जोड़ने जा रहे हैं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया’। वैसे आपको बता दें कि करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही थी, लेकिन अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन अब इस पर ख़ुद सैफ और करीना ने मुहर लगा दी है।

इससे पहले जब टाइम्स ऑफ इंडिया ने इस खबर को लेकर रणधीर कपूर से बात की तो उन्होंने इस बात से इनकार नहीं किया, हालांकि पुष्टि भी नहीं की थी। बातचीत में उन्होंने कहा था, 'मैं उम्मीद करता हूं कि ये खबर सच हो। मुझे इससे बहुत ख़ुशी होगी। दो बच्चे तो होने ही चाहिए, एक दूसरे को कंपनी देने के लिए’।

आपको बता दें कि करीना और सैफ की शादी 16 अक्टूबर 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद दिसंबर 2016 में तैमूर का जन्म हुआ। तैमूर की क्यूट फोटोज़ सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। एक्ट्रेस  के वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना पिछले साल अक्षय कुमार से साथ फिल्म 'गुड न्यूज़' में नज़र आई थीं। वहीं अब वो आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ और करण जौहर की 'तख़्त' में नज़र आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

This pretty much sums up mother's day and well... every other day with Tim ❤️😂 #HappyMothersDay

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

करीना कपूर ने हाल ही में नेपोटिज़्म को लेकर एक बयान दिया था जिसकी वजह से वो बहुत ट्रोल हुई थीं। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा था, 'आप स्टार किड्स की फिल्में देखने जा रहे हो इसलिए वे फेमस हो रहे हैं। मत जाओ। कोई आपके ऊपर दबाव नहीं डाल रहा कि आपको फिल्म देखनी ही है'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.