Move to Jagran APP

आप, खान और कपूर में किसे चुनेंगी? करीना कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि तालियां बजाने लगे लोग

करीना कपूर ने एक सवाल का ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद लोग एक्ट्रेस के लिए तालियां बजाने लगे और अब वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें पूछा गया था कि आप खान और कपूर में किसे चुनेंगी?

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 06 Nov 2019 08:50 AM (IST)Updated: Wed, 06 Nov 2019 09:51 AM (IST)
आप, खान और कपूर में किसे चुनेंगी? करीना कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि तालियां बजाने लगे लोग
आप, खान और कपूर में किसे चुनेंगी? करीना कपूर ने दिया ऐसा जवाब कि तालियां बजाने लगे लोग

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों किसी और वजह से नहीं बल्कि चैट शो में दिए गए अपने सवालों को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, हाल ही में आलिया भट्ट और कटरीना कैफ को लेकर पूछे गए सवाल के बाद करीना कपूर खबरों में आ गई थीं। अब एक बार फिर करीना कपूर की हाजिरजवाबी ने उन्हें खबरों में ला दिया है। करीब फिर से एक सवाल को लेकर चर्चा में हैं।

loksabha election banner

दरअसल, एक इवेंट के दौरान उनसे 'कपूर' और 'खान' में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया। उसी दौरान करीना कपूर ने टाइम खराब किए बिना ऐसा जवाब दिया है कि चैट शो में मौजूद लोग तालियां बजाने लगा। कपूर और खान में से किसी एक को चुनने को लेकर करीना ने कहा कि 'मुझे किसी को चुनने की जरूरत नहीं है। क्योंकि मैं करीना कपूर खान हूं। इसलिए मैं दोनों हूं। मैं खुद को लकी मानती हूं कि मैं दोनों हूं।'

 

View this post on Instagram

Kareena Kapoor slaying in Indian look 😘💕💕💕 @therealkareenakapoor . . . . Inquiries @manishcineriser #cineriser #cineriserfashion #bollywoodfashion #bollywoodcelebrities #kareenakapoorfans #kareenakapoorhot #kareenakapoorkhan #festiveseason #fashiondiaries #fashionlover #fashiongram #fashionista #fashiondesign #fashionstylist #fashionnova #bollywoodactresses #bollywoodsongsdailly #bollywoodactor #bollywoodstylefile

A post shared by CineRiser Fashion (@cineriserfashion) on

करीना का ये जवाब सुनकर शो के होस्ट ने भी उनकी तारीफ की और इस दौरान मौजूद लोगों ने तालियां बजाकर करीना के जवाब की तारीफ की। बता दें कि इससे पहले करीना कपूर ने आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को लेकर पूछे गए सवाल को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं।

 

View this post on Instagram

Dress by @michaelcostello ❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

उस दौरान करीना से पूछा गया था कि अगर वो एक लिफ्ट में आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ फंस जाती हैं तो वह क्या करेंगी? इसके जवाब में करीना कपूर ने कहा कि मैं देखूंगी कि रणबीर वहां न हो या मैं यह भी देखूंगी कि रणबीर वहां है कि नहीं।

 

View this post on Instagram

Diwali night Party in Melbourne 💞 Hair and makeup by @makeupbypompy Styled by @tanghavri Team @poonamdamania @nainas89

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

अगर करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म गुड न्यूज की तैयारी में लगी हुई हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा अडवाणी, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं जल्द ही उनकी अंग्रेजी मीडियम भी रिलीज होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.