Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Shooting: प्रेग्नेंसी में ऐसे शूटिंग एंजॉय कर रही हैं करीना, ये है एक्ट्रेस का फेवरेट को-स्टार

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं अब ये बात उनका हर फैन जानता है क्योंकि करीना ने ख़ुद ही इस बात की जानकारी सबको दी है। Photo- Kareena Instagram

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 04:14 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 04:24 PM (IST)
Kareena Kapoor Shooting: प्रेग्नेंसी में ऐसे शूटिंग एंजॉय कर रही हैं करीना, ये है एक्ट्रेस का फेवरेट को-स्टार
Kareena Kapoor Shooting: प्रेग्नेंसी में ऐसे शूटिंग एंजॉय कर रही हैं करीना, ये है एक्ट्रेस का फेवरेट को-स्टार

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं, अब ये बात उनका हर फैन जानता है क्योंकि करीना ने ख़ुद ही इस बात की जानकारी सबको दी थी। लेकिन करीना प्रेग्नेंसी के दिनों में भी आराम नहीं कर रही हैं। बल्कि वो तो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में बिज़ी हैं। करीना लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शूटिंग से जुड़ी फोटो शेयर कर रही हैं। जिनमें कभी वो अपने मेक आर्टिस्ट्स के साथ नज़र आ रही हैं तो कभी अकेले। इन फोटोज़ से ही समझ आ रहा है कि करीना प्रेग्नेंसी के दिनों में भी शूटिंग को लेकर कितनी सीरियस और एक्साइटेड हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक कुछ सेकेंड्स का एक वीडियो शेयर किया है जो शूटिंग के दौरान का ही है। इस वीडियो में करीना काफी ख़ुश नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने एक डॉग को अपनी गोदी में ले रखा है जिसके साथ वो खेल रही हैं। दोनों का चेहरा कैमरे की तरफ है। करीना ने इस डॉग को अपना फेवरेट को-स्टार बताया है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अपने फेवरेट को स्टार Leo Di Caprio के साथ शूटिंग कर रही हूं। मेरा Leo। करीना की इस फोटो पर अनुष्का शर्मा ने कमेंट करते हुए दिल बनाए हैं। आपको बता दें कि करीना के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर ख़ान नज़र आएंगे। फिलहाल फिल्म की शूटिंग ही चल रही है।

 

View this post on Instagram

Shooting with my fav co-star L̶e̶o̶ ̶D̶i̶ ̶C̶a̶p̶r̶i̶o̶ my Leo 😂❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वैसे करीना जब पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं तब भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव थीं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी वो कई इवेंट्स और अवॉर्ड शो में नज़र आती थीं। उस दौरान उनकी तस्वीरों ने सभी का ध्यान खींचा था।

कब इस दुनिया में आएगा करीना कपूर और सैफ अली ख़ान का दूसरा बेबी? करीना के दोबार प्रेग्नेंट होने से कपूर ख़ानदान और पटौती परिवार काफी खुश है। करीना के पिता और बच्चे के होने वाले नाना रणधीर कपूर ने भी इस मौके पर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए हाल ही बताया कि नया मेहमान 2021 में मार्च में इस दुनिया में आ सकता है। रणधीर कपूर ने बताया मैं बहुत ज्यादा ख़ुश हूं। जब मुझे ये पता चला तो बहुत खुशी हुई। मैं तो करीना से बहुत वक्त से कह रहा था कि तैमूर के खेलने के लिए एक भाई या बहन की जरूरत है। हम सब बहुत खुश हैं और दुआ तक करते हैं कि बच्चे स्वस्थ रहे। करीना की डेट अगले साल यानी 2021 में मार्च के आसपास की है’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.