Move to Jagran APP

Kareena Kapoor Dress Price: ज्यादा महंगी नहीं है करीना की ये ड्रेस, कीमत जान आप भी रह जाएंगे हैरान

Kareena Kapoor Dress Price करीना कपूर की ब्लू को ओर्ड ड्रेस की कीमत काफी ज्यादा नहीं है। आप चाहे तो आप इसे आसानी से खरीद सकते हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 03:50 PM (IST)Updated: Wed, 16 Sep 2020 08:01 AM (IST)
Kareena Kapoor Dress Price: ज्यादा महंगी नहीं है करीना की ये ड्रेस, कीमत जान आप भी रह जाएंगे हैरान
Kareena Kapoor Dress Price: ज्यादा महंगी नहीं है करीना की ये ड्रेस, कीमत जान आप भी रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सेलेब्स लग्जरी लाइफस्टाइल फॉलो करते हैं। सेलेब्स कपड़ों से लेकर घर, गाड़ी, एसेसरीज आदि काफी महंगे इस्तेमाल करते हैं। वहीं, अगर सेलेब्स में भी बात छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी फैमिली की हो तो फिर बात ही कुछ और है। ऐसे में तो हर एक चीज लग्जरी होना लाजमी है। हाल ही में करीना कपूर की कुछ तस्वीर सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस उन्होंने ब्लू कलर के को-ओर्ड सेट में नज़र आई थीं।

loksabha election banner

इस दौरान उनके साथ उनके बेटे तैमूर अली खान भी थे। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें उनके बांद्रा वाले घर की हैं। इस बार फैंस को करीना का लुक थोड़ा अलग लगा और प्रेग्नेंट होने की वजह से भी एक्ट्रेस खुद को अलग तरीके से कैरी कर रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू और व्हाइट प्रिंट के को-ओर्ड सेट में नज़र आईं थी। अब उनकी इस ड्रेस की चर्चा हो रही है और कई लोग इसकी ड्रेस की प्राइज का अनुमान भी लगा रहे हैं। खास बात ये है कि यह ड्रेस उतनी महंगी नहीं है, जितना कि आप सोच रहे है।

अगर एक्ट्रेस की ड्रेस की बात करें तो यह ड्रेस वर्क फ्रॉम होम के लिए परफेक्ट ड्रेस है। इसमें करीना कपूर भी काफी खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने इसके साथ न्यूड हील्स और वॉच कैरी की थी। अगर ड्रेस की कीमत की बात करें तो यह ज्यादा महंगा नहीं है। यह गुलाबो जयपुर को ओर्ड सेट सिर्फ 3000 रुपये का है, जिसे आप भी खरीद सकते हैं।

इसके बाद एक्ट्रेस, रिद्धिमा कपूर की बर्थडे पार्टी में नज़र आई थीं, जहां उनके साथ करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी नज़र आए थे। वहीं, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाले हैं। फिल्म के कुछ सीन शूट किए जाने बाकी है, जो करीना कपूर जल्द ही पूरे करनी वाली हैं। वहीं, फिल्म इस साल नहीं, बल्कि अगले साल रिलीज होने वाली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.