Move to Jagran APP

करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से पूछा- बहू और बेटी में फर्क ? मिला बेहतरीन जवाब

करीना कपूर के रेडियो चैट शो व्हॉट वुमन वोंट की शुरूआत हो चुकी है। इस शो की पहली महमान बनकर शर्मिला टैगोर पहुंची हैं जहां बहू ने उनसे चटपटे सवाल किए हैं।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 09:30 AM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 09:30 AM (IST)
करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से पूछा- बहू और बेटी में फर्क ? मिला बेहतरीन जवाब
करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से पूछा- बहू और बेटी में फर्क ? मिला बेहतरीन जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर एक लंबे अंतराल के बाद अपने पॉपुलर रेडियो चैट शो व्हॉट वुमेन वांट के दूसरे सीज़न के साथ लौट आई हैं। करीना के शो का पहला एपिसोड काफी खास होने वाला है क्योंकि उनके शो में मेहमान बनकर कोई और नहीं बल्कि उनकी सास शर्मिला टैगोर आने वाली हैं। शो में फैंस को सास-बहू के बीच कुछ चटपटे सवाल जवाब सुनने को मिलेंगे।

loksabha election banner

शो में करीना कपूर खान ने सास शर्मिला से बेझिझक होकर पूछा कि बेटी और सास में क्या फर्क है। इस सवाल का बेहतरीन जवाब देते हुए शर्मिला ने कहा, ‘बेटी वो होती है जो आपके साथ बड़ी हुई है, तो आप उसका स्वाभाव जानते हैं, आप जानते हैं कि वो कब गुस्सा होती है और इसके साथ कैसा बिहेव करना है, जब आप अपनी बहू से मिलते हैं तो वो पहले ही बड़ी हो चुकी होती है और आप नहीं जानते कि उसका स्वाभाव क्या है इसलिए समझने में थोड़ा समय लगता है, जब कोई नई लड़की आपके घर आती है तो आपको चाहिए कि आप उसका स्वागत करें, और उसे कंफर्टेबल करें’।

 

View this post on Instagram

❤❤❤❤ @dotheishqbaby

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

करीना के सवाल का आगे जवाब देते हुए शर्मिला कहती हैं, ‘ये लड़के के पक्ष की जिम्मेदारी है कि वो घर में आई नई लड़की को कंफर्टेबल करें और उनके रिश्ते में ज्यादा खलल ना दें, उनके रिश्ते को आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए’। शर्मिला के इस जवाब को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि शर्मिला बहू करीना को खूब समझती हैं।

यह भी पढ़ें: अब 'तानाजी – द अनसंग वारियर' को लेकर दिल्ली HC में याचिका, फिल्म पर रोक लगाने के मांग!

आपको बता दें कि 80 के दशक की लोकप्रिय एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने बीते हफ्ते अपना 75वां जन्मदिन मनाया है। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए उनका पूरा परिवार रणंथतभौर पहुंचा था जहां से कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। शर्मिला टैगोर के साथ उनके जन्मदिन पर सैफ अली खान, करीना कपूर खान, तैमूर अली खान के साथ साथ बेटी सोहा अली खान, दामाद कुणाल खेमू और इनाया नौमी खेमू भी मौजूद थीं।

इस शो में जल्द ही सैफ अली खान भी करीना के सवालों का सामना करते नज़र आने वाले हैं। इसके अलावा करीना के रेडियो चैट शो में एक्टर कार्तिक आर्यन और शिल्पा शेट्टी भी शामिल होने वाले हैं।

 

View this post on Instagram

#whatwomenwant @dotheishqbaby ❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान जल्द ही मल्टीस्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में अक्षय कुमार के साथ नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। राज मेहता द्वारा निर्देशित इस फिल्म को 27 सितंबर को रिलीज़ किय़ा जाएगा। इसके अलावा करीना ने हाल ही में साल 2020 में रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान नज़र आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.