Move to Jagran APP

Karan Johar Book: लॉकडाउन में करण जौहर ने बच्चों के लिए लिख डाली बुक, जल्द करेंगे लॉन्च

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर अब एक और प्रोफेशन में हाथ आज़माने वाले हैं। करण जौहर जितने अच्छे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं उतने ही अच्छे वो पिता भी हैं। Photo- Karan Insta

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 04:49 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 05:06 PM (IST)
Karan Johar Book: लॉकडाउन में करण जौहर ने बच्चों के लिए लिख डाली बुक, जल्द करेंगे लॉन्च
Karan Johar Book: लॉकडाउन में करण जौहर ने बच्चों के लिए लिख डाली बुक, जल्द करेंगे लॉन्च

नई दिल्ली, जेएनएन। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर अब एक और प्रोफेशन में हाथ आज़माने वाले हैं। करण जौहर जितने अच्छे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं उतने ही अच्छे वो पिता भी हैं। करण ने अपनी इसी काबीलियत को अब किताब का रूप दे दिया है। जी हां, करण जौहर ने एक किताब लिखी है जिसमें वो अपने पैरेंटिग एक्सपीरियंस के बारे में बताएंगे। करण ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर दी है।

loksabha election banner

आपको याद होगा लॉकडाउन के दौरान करण ने अपने बच्चों यश और रूही के कई वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। ये वीडियो काफी चर्चा में रहे थे। अब करण बच्चों की पिक्चर बुक लेकर आ रहे हैं। इस बात का ऐलान करते हुए करण ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी के साथ एक स्पेशल चीज शेयर करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। बच्चों के लिए मेरी पहली पिक्चर बुक ....#thebigthoughtsoflittleLUV ! जल्द ही’। इस बुक को लिखने में ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर की मदद की है इसलिए उन्होंने अपने पोस्ट में ट्विंकल खन्ना को धन्यवाद कहा है। डायरेक्टर ने लिखा, ‘ट्िंइसकल खन्ना इस काम में मदद के लिए धन्यवाद’।

 

View this post on Instagram

Am excited to share something special with all of you....my first picture book for kids ....#thebigthoughtsoflittleLUV ! Coming soon!!!! Thank you @twinklerkhanna for putting me in touch with the wonderful @chikisarkar ! The picture book will be published by @juggernaut.in

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो करण की दो फिल्में बैक टू बैक रिलीज़ होंगी। जिमसें ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ शामिल है। 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन, जाह्नवी कपूर और लक्ष्य नजर आएंगे। वहीं ‘तख्त’ में अनिल कपूर, करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी नज़र आएंगे।

आपको बता दें कि करण इस वक्त अपनी फिल्मों के अलावा किसी और वजह से भी चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद करण को नेपोटिज़्म के नाम पर काफी ट्रोल किया गया है। इस वजह से करण ने कुछ दिन सोशल मीडिया से दूरी भी बना ली थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.