Move to Jagran APP

करण ने कॉफ़ी पर बुलाया है अपने नए स्टूडेंट्स को, फ़िल्म से पहले होगा यहां डेब्यू

...और फ़िल्म के रिलीज़ होने के पहले आप इन तीनों को एक साथ कॉफ़ी विद करण के मंच पर देखने वाले हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 10 Feb 2019 06:54 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 10:17 AM (IST)
करण ने कॉफ़ी पर बुलाया है अपने नए स्टूडेंट्स को, फ़िल्म से पहले होगा यहां डेब्यू
करण ने कॉफ़ी पर बुलाया है अपने नए स्टूडेंट्स को, फ़िल्म से पहले होगा यहां डेब्यू

मुंबई। टेलीविज़न के सबसे चर्चित शो में से एक 'कॉफ़ी विद करण' के मंच पर आने वाले हैं करण के नए स्टूडेंट्स। हम बात कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ, अनन्या पाण्डे और तारा सुतारिया की जो करण की आने वाली फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में साथ दिखाई देंगे। और फ़िल्म के रिलीज़ होने के पहले आप इन तीनों को एक साथ 'कॉफ़ी विद करण' के मंच पर देखने वाले हैं।

loksabha election banner

यह ख़बर सामने आई अनन्या और तारा के सोशल अकाउंट से, जब उन्होंने करण और टाइगर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें सोशल अकाउंट पर शेयर की और अपने फॉलोवर्स को बताया कि वो जल्द ही करण के साथ कॉफ़ी पीने आने वाले हैं। इस तस्वीर में तारा ने गोल्डन ड्रेस पहनी है और अनन्या भी ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। वहीं टाइगर और करण सूट बूट में काफी स्टाइलिश लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की ये 5 फ़िल्में लाएंगी कमाई का सैलाब, 7 साल बाद रिलीज़ हो रहीं इतनी फ़िल्में

 

View this post on Instagram

Koffee has never tasted better ❤️☕️ A dream come true for me!!! Thank you so much @karanjohar for having us 👩🏻‍🎓 @tigerjackieshroff @tarasutaria__ #SOTY2 #TheStudents #KoffeeWithKaran

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

करण के ये स्टूडेंट्स पिछले कई महीनों से अपनी फ़िल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं और जब से इन तीनों के एक साथ आने की ख़बर सामने आई है तब से लोग इस फ़िल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइट हो गए हैं। 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' में करण ने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को लांच किया था जो कि आज बॉलीवुड के सक्सेसफुल स्टार्स में से एक हैं। अब देखते हैं लोग तारा और अनन्या को कितना पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें:  बेबो के नखरे ऐसे कि सैफ को दो बार कहा No, ये हैं बी-टाउन की 'Propose Stories'

करण का यह शो काफी सारी गॉसिप और मस्ती से भरा होता है लेकिन कभी कभी यह कंट्रोवर्सी को भी न्योता दे देता है। पिछले सीजन कंगना रनौत के नेपोटिज़म वाले बयान और इस सीजन हार्दिक पाण्डेय के अपशब्दों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वैसे, स्टूडेंट्स ऑफ़ द ईयर' 10 मई 2019 को रिलीज़ होगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.