Move to Jagran APP

करण जौहर हर दो साल बाद छोड़ेंगे ये ब्रह्मास्त्र, ऐसी की है तैयारी

करण, ब्रह्मास्त्र को फ्रेंचाईजी के तौर पर एक ट्रायोलॉजी के रूप में रिलीज़ करना चाहते हैं लेकिन इस बात को भी सुनिश्चित कर लिया है कि...

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 04 Dec 2017 01:35 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 01:56 PM (IST)
करण जौहर हर दो साल बाद छोड़ेंगे ये ब्रह्मास्त्र, ऐसी की है तैयारी
करण जौहर हर दो साल बाद छोड़ेंगे ये ब्रह्मास्त्र, ऐसी की है तैयारी

मुंबई। अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर करण जौहर के बैनर ने जब ब्रह्मास्त्र नाम की फिल्म शुरू भी नहीं की थी उससे पहले ही  इसके अगले भाग को लेकर भी प्लान बना लिया था। ये फिल्म हर दो साल बाद आएगी, ऐसी ख़बर रही।

loksabha election banner

करण जौहर ने कुछ महीने पहले जब इस फिल्म को बनाने की घोषणा की थी तभी ये ख़बरें आ गई थीं कि ये फिल्म सुपरहीरो जॉनर की फिल्म होगी और एक ट्रायोलॉजी का हिस्सा होगी। ब्रह्मास्त्र, अब हर दो साल बाद बनाई जायेगी और इसके लिए करण ने अपनी टीम के साथ पहले से ही तैयारी कर रखी है। ब्रह्मास्त्र की कहानी सिर्फ सुपरहीरो की नहीं होगी बल्कि उसमें भारतीय पौराणिक कथाओं का भी समावेश किया जाएगा। करण, ब्रह्मास्त्र को फ्रेंचाईजी के तौर पर एक ट्रायोलॉजी के रूप में रिलीज़ करना चाहते हैं लेकिन इस बात को भी सुनिश्चित कर लिया है कि फिल्म की रिलीज़ पहले से ही तय हो जाए। अयान मुखर्जी निर्देशित ये वही फिल्म है, जिसका नाम पहले ड्रैगन बताया जा रहा था। फिल्म लंबे समय से पाइपलाइन में थी और अब जा कर फिल्म का काफ़ी काम ख़त्म हो गया है। पहले इस फिल्म को  2019 के शुरू में  रिलीज़ किया जाना था लेकिन अब अंत में रिलीज़ होगी ।

यह भी पढ़ें:बाहुबली 'यहां' खा गई मात, ख़बर पढ़ कर भी यकीन करना मुश्किल होगा

 

कुछ दिनों पहले रणबीर ने एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से कहा था कि यह फिल्म अयान की फिल्म है। वो और आलिया इसके आर्मी हैं। वो पहली बार आलिया के साथ काम करने जा हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.