Move to Jagran APP

करण जौहर के फोन का पासवर्ड सिर्फ रणबीर कपूर को पता है, वजह हैरान करने वाली

करण ने शो पर और भी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं जिन्हें सुन कर आप हैरान होने वाले हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 18 Mar 2019 01:00 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 10:04 AM (IST)
करण जौहर के फोन का पासवर्ड सिर्फ रणबीर कपूर को पता है, वजह हैरान करने वाली
करण जौहर के फोन का पासवर्ड सिर्फ रणबीर कपूर को पता है, वजह हैरान करने वाली

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर फिल्मी दुनिया में लगभग सभी स्टार्स के चहेते हैं. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सारे बड़े खुलासे स्टार्स उनके शो कॉफी विद करण पर ही पसंद करते हैं लेकिन जब करण खुद किसी शो का हिस्सा बनते हैं तो क्या होता है, यह जानने के लिए अगर आप अरबाज खान का नया वेब चैट शो देखेंगे तो हैरान हो जायेंगे, जहां करीना के बाद करण शो में गेस्ट के रूप में आये हैं और उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले हैं.

prime article banner

इस शो के दौरान करण ने बताया है कि वह अपना फोन किसी को भी यूज़ करने नहीं देते हैं, फिर चाहे वह कोई भी हो. किसी भी फिल्मी कलाकार को भी नहीं. यहां तक कि उनकी सबसे करीबी मित्र करीना कपूर खान को भी नहीं,

हां मगर सिर्फ एक शख्स है, जिन्हें उनके फोन का पासवर्ड पता है, और वह है रणबीर कपूर. करण कि वह अपने मोबाइल को हमेशा साथ रखते हैं और कभी किसी को भी उसे इस्तेमाल करने नहीं देते हैं. चूंकि उनके फोन में काफी कुछ होता है, और वह नहीं चाहते कि किसी को भी सारी बातें पता चले. वह अपने सारे सीक्रेट्स अपने फोन में ही रखते हैं. उस वजह से वह अपने फोन को दूसरों से दूर रखते हैं.

लेकिन रणबीर कपूर ही वह शख्स हैं, जिन्होंने करण जौहर के पासवर्ड का पता लगा लिया है और कई बार वहीं उनका फोन चेक भी कर लेते हैं. करण ने शो पर और भी कई दिलचस्प बातें शेयर की हैं, जिन्हें सुन कर आप हैरान होने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: अजय देवगन ने किया 150 करोड़ का टोटल धमाल, लुका छुपी भी सैकड़े की तैयारी में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.