Move to Jagran APP

अभिषेक बच्चन की वजह से करण कभी होली नहीं खेलते, ऐसी भी क्या बात हुई थी

हाल ही में करण ने अरबाज़ खान के शो में बताया कि वह अपना फोन किसी को भी यूज़ करने नहीं देते हैं फिर चाहे वह कोई भी हो.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 03:22 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 10:09 AM (IST)
अभिषेक बच्चन की वजह से करण कभी होली नहीं खेलते, ऐसी भी क्या बात हुई थी
अभिषेक बच्चन की वजह से करण कभी होली नहीं खेलते, ऐसी भी क्या बात हुई थी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्रिटी होली खूब एन्जॉय करते हैं. इस दिन सेलेब्रिटी एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हैं लेकिन करण जौहर ने अभिषेक बच्चन के कारण होली खेलना बंद कर दिया है. खुद करण ने इस बात का खुलासा किया है.

loksabha election banner

उन्होंने एक रियेलिटी शो के दौरान यह राज़ खोला था कि जब करण दस साल के थे और अमिताभ बच्चन के घर पर होने वाली होली पार्टी का हिस्सा बनते थे. उस दौरान की बात है कि जब करण अमिताभ के घर पहुंचे तो अभिषेक ने उन्हें रंगों के पूल में धकेल दिया था. इसके बाद करन इतने सहम गये थे कि उन्होंने तय कर लिया था कि वह कभी होली नहीं खेलेंगे. हालांकि करण होली पार्टियों का हिस्सा जरूर बनते हैं कि लेकिन वह रंग से खेलना पसंद नहीं करते हैं.

वहीं करण ने होली से जुड़ा एक और किस्सा भी शेयर किया था कि बचपन में जब उनकी कॉलोनी के बच्चे सिल्वर कलर का पेंट लेकर उन पर लगाने की कोशिश करते थे, तो कॉलोनी के सभी बच्चे उनके पीछे पेंट लगाने के लिए दौड़ते थे. इस दौरान हर बार करण गिर जाते थे और बाद में उनकी दूसरों बच्चों से जम कर लड़ाई होती थी. वैसे बता दें कि करण के अलावा और भी कई स्टार्स होली खेलना पसंद नहीं करते हैं. खासतौर से रंगों वाली होली वह नहीं खेलना चाहते हैं.

हाल ही में करण ने अरबाज़ खान के शो में  बताया कि वह अपना फोन किसी को भी यूज़ करने नहीं देते हैं, फिर चाहे वह कोई भी हो. किसी भी फिल्मी कलाकार को भी नहीं. यहां तक कि उनकी सबसे करीबी मित्र करीना कपूर खान को भी नहीं,हां मगर सिर्फ एक शख्स है, जिन्हें उनके फोन का पासवर्ड पता है, और वह है रणबीर कपूर. करण कि वह अपने मोबाइल को हमेशा साथ रखते हैं और कभी किसी को भी उसे इस्तेमाल करने नहीं देते हैं. चूंकि उनके फोन में काफी कुछ होता है, और वह नहीं चाहते कि किसी को भी सारी बातें पता चले. वह अपने सारे सीक्रेट्स अपने फोन में ही रखते हैं. उस वजह से वह अपने फोन को दूसरों से दूर रखते हैं.

यह भी पढ़ें: माधुरी तो हैं ही माशा अल्लाह, पर आलिया भट्ट का ये काम भी है 'बाहुबली'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.