Move to Jagran APP

Karan Johar ने शेयर किया यश और रूही का कूल फोटो, सेलेब्स ने की जमकर तारीफ

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जुड़वां बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यश और रूही की तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 10:29 AM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 10:29 AM (IST)
Karan Johar ने शेयर किया यश और रूही का कूल फोटो, सेलेब्स ने की जमकर तारीफ
Karan Johar share a cool photo of Yash and Roohi. photo source @karanjohar instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जुड़वां बच्चों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यश और रूही की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

करण जौहर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर यश और रूही की फोटो को शेयर कर लंबा पोस्ट भी लिखा है। इस पोस्ट में करण अपने बच्चों के स्कूल का धन्यवाद कर रहे हैं। इस फोटों में यश व्हाइट शर्ट के साथ रेड कलर की फ्लोटर्स जैकेट पहने नजर आ रहे हैं। तो वहीं रुही ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ येलो कलर की फ्लोटर्स जैकेट पहने दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

यश और रूही के इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यश और रूही की इसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘स्कूल हमारे बच्चों के लिए जीवन जैकेट है। मेरी माँ और मैं हमारे जुड़वा बच्चों के पोषण, शिक्षा और उन्हें प्यार करने के लिए लिटिल बोपिप स्कूल के आभारी हैं। स्कूल में सबसे बड़ा दिल और प्रत्येक बच्चें के दिल की धड़कन.... हर किसी की पसंदीदा पूनम आंटी के लिए एक विशेष धन्यवाद, जिन्होंने अपनी प्यार भरी देखभाल के साथ हम सभी अपनी संस्था में शामिल कर लिया है। जैसा कि हम जिस दिन इस स्कूल से जाते हैं। तो हम अपने साथ बिताए हुए खूबसूरत और कभी ना मिटने वाली यादें लेकर जाते हैं। लिटिल बोपिप स्कूल को हमेशा धन्यवाद।’

Yash

फोटो को अब तक (खबर लिखे जाने तक) कई लाख लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही बॉलीवुड कलाकर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेता वरुण धवन ने कमेंट कर लिखा, ‘मैं भी लिटिल बोपिप में गया था।’ नीतू कपूर ने लिखा, ‘एडॉर्ब्स।’ तो वहीं सोनी राजदान ने फोटो पर कमेंट कर लिखा, ‘हे भगवान, हमेशा सबसे प्यारी।’ साथ ही वहीं नेहा धूपिया, अंगद बेदी, तुषार खन्ना ने भी कमेंट कर यश और रूही की तारीफ की है।

Yash1

बता दें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने कई बड़ी बॉलीवुड की फिल्म का निर्माण किया है और उन्होंने बॉलीवुड स्टार किड्स को लॉन्च करने के लिए भी जानना जाता है। उन्होंने आलिया भट्ट, अनन्या पांडे, वरुण धवन जैसे कई न्यूकर्स को इंडस्ट्री में लॉन्च किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.