Move to Jagran APP

करण जौहर ने अपनी लव लाइफ को लेकर किया खुलासा, बताया किसके साथ जाना चाहते हैं डेट पर

करण जौहर ने बताया था कि वे ट्व‍िंकल से प्यार करते थे। ये उनके स्कूल के समय की बात है जब करण जौहर 15 साल के थे। हालांकि करण जौहर के लिए सोशल मीडिया से लेकर अवॉर्ड शो तक कई तरह के जोक्स बनाए जाते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 22 Jul 2021 10:49 AM (IST)Updated: Thu, 22 Jul 2021 10:49 AM (IST)
करण जौहर ने अपनी लव लाइफ को लेकर किया खुलासा, बताया किसके साथ जाना चाहते हैं डेट पर
Image Source: Karan Johar Social Media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहते हैं। वो अपने बच्चों के तो कभी पार्टी के फोटोज शेयर करते ही रहते हैं। और कुछ नहीं तो आप करण के दिल की बाद उनके इंस्टाग्राम स्टोरी से ही जान सकते हैं। इन स्टोरीज में करण अपनी बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर का परिचय देते हैं। उनके ह्यूमर भरे पोस्ट्स से लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं। करण ने सोशल मीडिया पर अपना हाल-ए-दिल बयां किया है।

loksabha election banner

करण जौहर ने किया खुलासा

करण ने अपनी नई इंस्टा पोस्ट में लिखा है कि शायद वो इंस्टाग्राम के साथ ही डेट करते रह जाएंगे। करण ने लिखा 'मुझे लगता है कि मैं सिर्फ इंस्टाग्राम को ही डेट करूंगा! कोई दूसरा पार्टनर मुझे लाइक, ब्लॉक, अनफॉलो और फिर फॉलो करने की इजाजत नहीं देगा।' अब ये तो करण ही बता सकते हैं कि उनका ये नया उनके ओपन-फोर रिलेशनश‍िप की हिंट दे रहा है या कुछ और...

ट्विंकल खन्ना पर था क्रश

बता दें कि एक इंटरव्यू में करण ने जिक्र किया था कि उन्हें ट्विंकल खन्ना पर क्रश हुआ था। 2015 में ट्व‍िंकल खन्ना की पहली किताब के लॉन्च के दौरान करण ने बताया था कि वे ट्व‍िंकल से प्यार करते थे। ये उनके स्कूल के समय की बात है जब करण जौहर 15 साल के थे। हालांकि करण जौहर के लिए सोशल मीडिया से लेकर अवॉर्ड शो तक कई तरह के जोक्स बनाए जाते हैं।

रणवीर-आलिया को लेकर बना रहे फिल्म

करण ने एलान किया है कि वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर एक रोमांटिक फिल्म बनाने जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि वो अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए लोकेशन सर्च करना शुरू कर दिया है। बता दें कि इस फिल्म की घोषणा करण जौहर ने अभिनेता रणवीर सिंह के बर्थडे यानी 6 जून को एक वीडियो शेयर कर की थी। वीडियो में उन्होंने फिल्म का नाम और कास्ट की घोषणा की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.