Move to Jagran APP

Karan Johar ने पार्टी में ड्रग्स लेने की खबरों को बताया गलत, कहा- 'मैं नहीं लेता ड्रग्स और ना ही प्रमोट करता'

Karan Johar On Drugs Alligations सोशल मीडिया पर करण जौहर की पार्टी में ड्रग्स लेने की खबरें सामने आने के बाद करण जौहर ने इन खबरों को गलत बताया है और इस पर अपना बयान जारी किया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 26 Sep 2020 07:58 AM (IST)Updated: Sat, 26 Sep 2020 10:07 AM (IST)
Karan Johar ने पार्टी में ड्रग्स लेने की खबरों को बताया गलत, कहा- 'मैं नहीं लेता ड्रग्स और ना ही प्रमोट करता'
बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग कनेक्शन को लेकर हो रही जांच में कई फिल्मी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है। मामले में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है और फिल्म जगत की कई बड़ी हस्तियों को समन भेजा गया है। अब इस लिस्ट में करण जौहर का नाम भी जुड़ता दिख रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में किसी पार्टी को लेकर करण जौहर को भी समन जारी होने की आशंका बताई जा रही है। इसी बीच, करण जौहर ने लिखित रुप से सोशल मीडिया पर अपना स्टेटमेंट जारी किया है।

prime article banner

करण जौहर ने अपने स्टेटमेंट में मीडिया रिपोर्ट्स पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उनकी ओर से दी जाने वाली पार्टियों में कभी ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है। साथ ही उन्होंने क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को लेकर भी कहा है कि इन लोगों से उनका निजी तौर पर कोई संबंध नहीं है और इन दोनों में से कोई कोई भी मेरा 'सहायक' या 'करीबी सहयोगी' नहीं है।

उन्होंने अपने स्टेटमेंट में लिखा-'कुछ समाचार चैनलों, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ये गलत खबर चलाई जा रही है कि करण जौहर ने 28 जुलाई 2019 को अपने घर पर जो पार्टी दी थी, उसमें ड्रग्स का सेवन किया गया था। मैंने 2019 में ही ये स्पष्ट कर दिया था कि ये आरोप फर्जी हैं। अब दोबारा चलाए जा रहे इस अभियान को देखते हुए मैं फिर से ये कहता हूं कि ये आरोप निराधार और झूठे हैं। उस पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था।'

आगे करण ने लिखा, 'मैं एक बार फिर स्पष्ट कर देना चाहता हूं कि ना तो मैं न ही किसी तरह के ड्रग्स का सेवन करता हूं और न ही इस तरह के किसी पदार्थ के सेवन को बढ़ावा देता हूं।' इसी के साथ क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा के साथ उनका कनेक्शन बताए जाने पर भी करण ने स्पष्ट कर दिया है कि वो उन्हें निजी तौर पर नहीं जानते हैं और धर्मा प्रोडक्शन का उनके निजी जीवन से कोई संबंध नहीं है।

करण जौहर ने पूरी जानकारी देते हुए कहा कि अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शन के कर्मचारी नहीं हैं और वो सिर्फ दो महीने नवंबर 2011 से जनवरी 2012 तक कंपनी से जुड़े थे। वहीं, क्षितिज रवि प्रसाद धर्मा प्रोडक्शन की सहायक कंपनी से कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर नंवबर 2019 में जुड़े थे। 

इन दिनों, करण की उस पार्टी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जिस पार्टी पर इतना बवाल मचा हुआ है। इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, विकी कौशल, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर जैसे कई फिल्म स्टार नज़र आ रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.