Move to Jagran APP

करन जौहर ने दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर दिये हैं ये संकेत

सूत्रों के मुताबिक दोनों उत्तरी इटली के लेक कामो में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी करेंगे.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 03:33 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:48 AM (IST)
करन जौहर ने दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर दिये हैं ये संकेत
करन जौहर ने दीपिका-रणवीर की शादी को लेकर दिये हैं ये संकेत

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबरें हैं कि नवंबर में दोनों इटली में शादी करेंगे और इसे लेकर दोनों ही किसी तरह की भी खबर को सामने नहीं आने दे रहे हैं.

prime article banner

मीडिया में लगातार इस बात को लेकर चर्चा हो रही है. हाल ही में दीपिका जब एक कार्यक्रम का हिस्सा बनीं और मीडिया ने उनसे उनकी शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने साफ कहा कि वह फिलहाल इस पर कुछ भी नहीं कहेंगी. वह इस सवाल का जवाब नहीं देंगी. ऐसे में कयास लगने और तेज हो गये हैं कि दोनों वाकई में शादी करने जा रहे हैं. ऐसे में करन जौहर जो कि दोनों के ही काफी करीबी माने जाते हैं, उनसे जब हाल ही में उनके रेडियो शो के दौरान एक फैन ने इस बारे में पूछा कि क्या रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी करने जा रहे हैं? क्या इस खबर में सच्चाई है? क्या आप इस खबर को नकारते हैं या स्वीकारते हैं. इस पर करण ने जवाब में कहा कि मैं इससे इंकार नहीं करता.

ऐसे में खबर पक्की ही मानी जा रही है कि दीपिका और रणवीर सिंह दोनों ही एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं. हालांकि जब तक ऑफिशियल कंफरमेशन न आ जाये. कुछ भी कहना मुश्किल है. बता दें कि दीपिका और रणवीर राम लीला फिल्म से एक दूसरे के करीब आये. फिल्म बाजीराव मस्तानी और पदमावत से दोनों के रिश्ते और गहरे हुए. इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि ‘दीपवीर’ इस साल 12 नवंबर को शादी कर सकते हैं.

सूत्रों के मुताबिक दोनों उत्तरी इटली के लेक कामो में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी करेंगे. ये जगह हॉलीवुड वालों के लिए काफ़ी फेमस है, जहां मडोना और एलिटन जॉन जैसे सितारे रहते हैं।सूत्रों के मुताबिक ई-मेल के जरिये निमंत्रण भेजने के साथ मेहमानों को ये भी बताया जा रहा है कि प्राइवेसी के मद्देनज़र उन्हें क्या करना है और क्या नहीं.

यह भी पढ़ें: नई ‘सड़क’ का ऐलान, अपने बर्थडे पर महेश भट्ट का फैन्स को रिटर्न गिफ्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.