Move to Jagran APP

Karan Deol In Remake Films: सनी की फ़िल्मों के रीमेक में नज़र नहीं आएंगे करण देओल, जानिए हैरान करने वाली वजह

Why Karan Deol Will Not Work in Remakes सनी देओल के बेटे करण पल पल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। रीमेक फ़िल्मों में करण के काम करने को लेकर सनी ने अजीब बात कही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 07:16 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 07:16 PM (IST)
Karan Deol In Remake Films: सनी की फ़िल्मों के रीमेक में नज़र नहीं आएंगे करण देओल, जानिए हैरान करने वाली वजह
Karan Deol In Remake Films: सनी की फ़िल्मों के रीमेक में नज़र नहीं आएंगे करण देओल, जानिए हैरान करने वाली वजह

नई दिल्ली, जेएनएन। Karan Deol in Remakes Of Sunny Deol Films: बॉलीवुड में रीमेक फ़िल्मों का दौर चल रहा है। पुरानी हिट फ़िल्मों को रीमेक करके दर्शकों के सामने परोसा जा रहा है। सनी देओल ने अपने करियर में इतनी कामयाब फ़िल्मों में काम किया है कि उनकी आज भी मिसाल दी जाती है। अगर आप सोच रहे हैं कि उनमें के किसी फ़िल्म के रीमेक में सनी के बेटे करण देओल को देख पाएंगे, जो पल-पल दिल के पास से डेब्यू कर रहे हैं तो आप ग़लत सोच रहे हैं, क्योंकि सनी ख़ुद ऐसा नहीं चाहते। 

loksabha election banner

सनी ने देओल ने आईएएनएस से बातचीत में कहा कि वो रीमेक के फ़ैन नहीं हैं और वो अपने बेटे को रीमेक्स में नहीं देखना चाहेंगे। वो फ़िल्में जिस दौर में बनाई गयी थीं, वो आज से बिल्कुल अलग था। उन किरदारों के लिए लोग मुझे आज भी याद रखते हैं। अगर आप वही चीज़ अलग कलाकार के साथ अलग वातावरण में दोहराते हैं, इसे जस्टिफाई करना बेहद मुश्किल है।

सनी देओल ने बातचीत में यह भी खुलासा किया कि उन्होंने इस फ़िल्म को ख़ुद ही क्यों डायरेक्ट किया है। सनी ने बताया कि उन्होंने कई अच्छे निर्देशकों को खोजने की कोशिश की थी। लोगों को लगता है कि हमारे लिए निर्देशक ढूंढना आसान है, मगर हक़ीक़त इससे अलग है। 

पल पल दिल के पास एक लव स्टोरी है, जिसमेंं करण एक एडवेंचर स्पोर्ट्स के ट्रेनर बने हैं। सहर बाम्बा इस फ़िल्म से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू कर रही हैं। फ़िल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में हुई है। फ़िल्म के प्रमोशंस में करण के साथ उनके दादा धर्मेंद्र भी जुटे हुए हैं। करण टीवी शोज़ में भी फ़िल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

सनी देओल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में की हैं, जिनमें अर्जुन, दामिनी, घायल, घातक और गदर- एक प्रेम कथा जैसी फ़िल्में शामिल हैं। इन फ़िल्मों में सनी ने जो किरदार निभाये हैं, उन्होंने दर्शकों पर एक अगल छाप छोड़ी है और आज भी उनके दृश्य और संवाद अपना असर रखते हैं। मगर, सनी की बातों से लगता है कि करण को कभी इन फ़िल्मों की रीमेक में नहीं देख सकेंगे।

'पल पल दिल के पास' 20 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है और इन दिनों करण डैड सनी के साथ फ़िल्म के प्रमोशंस में जी-जान से जुटे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.