Move to Jagran APP

Kapil Sharma Show में स्टेज के पीछे ऐसे रहते हैं कपिल शर्मा, देखें ये वीडियो

Kapil Sharma Show क्या आप जानते हैं स्टेज पर हमेशा हंसने वाले कपिल शर्मा स्टेज के पीछे कैसे रहते हैं... यहां देखें- स्टेज के पीछे का वीडियो... (फोटो- Kapil Sharma Instagram)

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 08 Sep 2019 03:15 PM (IST)Updated: Sun, 08 Sep 2019 03:17 PM (IST)
Kapil Sharma Show में स्टेज के पीछे ऐसे रहते हैं कपिल शर्मा, देखें ये वीडियो
Kapil Sharma Show में स्टेज के पीछे ऐसे रहते हैं कपिल शर्मा, देखें ये वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा' एक लाफ्टर डेस्टिनेशन बन गया है। साथ ही किसी भी स्टार के लिए अपकमिंग फिल्म को प्रमोट करने का प्लेटफॉर्म भी है। हर हफ्ते शो में फिल्मी हस्तियां यहां शिरकत करती हैं और कपिल शर्मा शो में मस्ती करते हैं। लेकिन, क्या आप जानते कपिल शर्मा शो के स्टेज पर जितनी मस्ती होती है, उतनी ही मस्ती सेट के पीछे भी होती है। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर शो के सेट के पीछे क्या माहौल रहता है...

loksabha election banner

हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो और अर्चना पूरण सिंह मजाक करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान कपिल शर्मा मेकअप रूम में तैयार हो रहे हैं और वहीं अर्चना पूरण सिंह भी होती हैं। वो इस दौरान कपिल के शर्ट की स्लीव भी फोल्ड करती नजर आ रही हैं और आपस में मजाक कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद यह तो साफ हो जाएगा कि सिर्फ शो के दौरान ही नहीं स्टेज के पीछे भी द कपिल शर्मा शो के मेंबर मस्ती- मजाक करते हुए नजर आते हैं।

 

View this post on Instagram

Meet my staff @archanapuransingh 🙊🙊🙈 behind the scene fun #TheKapilSharmaShow

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

वीडियो में दिख रहा है कि कपिल शर्मा अर्चना पूरण सिंह को कहते हैं कि क्या आप स्लीव फोल्ड कर सकते हैं और मजाक में बोल रहे हैं कि मेरे इन सब के लिए स्टाफ रखता हूं। वहीं अर्चना पूरण सिंह भी मजाक में शर्ट की स्लीव फोल्ड करती हैं और कपिल को सलाम भी कर रही हैं। दोनो हंस रहे हैं और मस्ती मजाक कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Team #dreamgirl @ayushmannk @nushratbharucha @oyemanjot @krushna30 tonight @sonytvofficial 🤗

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि शनिवार को प्रसारित हुए शो में इस बार सनी देओल के बेटे और धमेंद्र के पोते करण देओल अपनी आने वाली फिल्म 'पल पल दिल के पास के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। पल पल दिल के पास की स्टार कास्ट और कपिल ने शो में काफी मस्ती की। इस शो से जुड़े कई वीडियो कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

 

View this post on Instagram

With my @aapkadharam paji 😍 always smiling,happy n ready to crack jokes.. love u paji 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

शो में सनी देओल ने भी अपनी फिल्मों के डायलॉग बोलकर दर्शकों का दिल जीत लिया और धर्मेंद्र ने भी अपनी कई यादें और किस्से सभी लोगों के साथ शेयर किए है। आपको बता दें कि सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं, इस फिल्म को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.