Move to Jagran APP

तनुश्री दत्ता प्रकरण पर कपिल शर्मा ने ऐसी कही बात

कपिल ने लेकिन इतना जरूर कहा है कि हमें औरतों का सम्मान करना चाहिए.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Tue, 09 Oct 2018 06:12 PM (IST)Updated: Tue, 09 Oct 2018 06:12 PM (IST)
तनुश्री दत्ता प्रकरण पर कपिल शर्मा ने ऐसी कही बात
तनुश्री दत्ता प्रकरण पर कपिल शर्मा ने ऐसी कही बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही ट्वीटर पर घोषणा की है कि वह जल्द ही अपने शो के साथ लौट रहे हैं और शो में कपिल-सुनील की जोड़ी भी लौटेगी. खास बात यह है कि पिछले लंबे समय से कपिल मीडिया और सोशल मीडिया से दूर रह रहे थे लेकिन पिछले कुछ हफ्तों से वह लगातार छोटे-छोटे अंतराल पर सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं.

loksabha election banner

मीडिया के सामने भी वह अपने होम टाउन चंडीगढ़ में मुखातिब हुए. उन्होंने अपनी पंजाबी फिल्म सन ऑफ मंजीत सिंह के एक प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस फिल्म की कहानी से सभी रिलेट करेंगे. साथ ही कपिल ने मीडिया द्वारा तनुश्री मामले के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने भी इसके बारे में सुना है लेकिन वह न्यूज चैनल बहुत कम देख रहे हैं, क्योंकि वह नेगेटिविटी से दूर रहना चाहते हैं. कपिल ने लेकिन इतना जरूर कहा है कि हमें औरतों का सम्मान करना चाहिए. अगर किसी भी महिला के साथ ऐसा होता है तो गलत है. कपिल का कहना है कि उनका ध्यान अभी पॉजिटिव चीजों पर अधिक है.

यह भी खबर है कि आगामी दिसंबर में कपिल और उनकी गर्ल फ्रेंड गिन्नी शादी के बंधन में बंध जायेंगे. खबर है कि दोनों की शादी शानदार पंजाबी स्टाइल में होगी. शादी दोनों के ही होम टाउन पंजाब में ही होगी, लगभग चार दिनों तक शादी का कार्यक्रम होगा. वहीं दूसरी तरफ एक नयी खबर यह भी है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर से साथ शो में आने जा रहे हैं. जी हां, कपिल ने खुद इस खबर पर मुहर लगाई है कि दर्शक उन्हें और सुनील को एक बार फिर से साथ में देखेंगे.हालांकि यह खबर चौंकाने वाली है. लेकिन यह सच है कि दोनों एक साथ फिर से आने वाले हैं. यह खबर सबको इसलिए भी चौंका रही है, क्योंकि पिछले साल दोनों के बीच फ्लाइट में काफी लड़ाई हुई थी, उसके बाद से ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. कपिल के शो का हिस्सा सुनील नहीं बने और इसके बाद से ही शो को लेकर नेगेटिविटी शुरू हो गई थी. कपिल को शो को ऑफ़ एयर भी करना पड़ा.

यह भी पढ़ें: Box Office: अंधाधुन ने रचा इतिहास, सोमवार की कमाई जानकर उछल पड़ेंगे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.