Move to Jagran APP

कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से पूछा, 'आपको कैट पसंद है', शर्माते हुए एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर लंबे समय से मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इन दिनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 06 Oct 2021 12:11 PM (IST)Updated: Wed, 06 Oct 2021 12:11 PM (IST)
कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से पूछा, 'आपको कैट पसंद है', शर्माते हुए एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो हुआ वायरल
बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल, तस्वीर, Instagram: magical_katrina

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर लंबे समय से मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक इन दिनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल को अक्सर साथ देखा जाता है। वहीं इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की कौशल कटरीना से जुड़े पूछे सवाल को सुनकर शर्माते हुए नजर आ रहे हैं।

loksabha election banner

यह वायरल वीडियो कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो का है। द कपिल शर्मा शो में अक्सर फिल्मी सितारे और देश के बड़ी हस्तियां आती रहती हैं। यह सितारे शो में पहुंचकर अपने करियर और निजी जिंदगी से जुडे़ कई खुलासे भी करते रहे हैं। इस वीडियो में कपिल शर्मा विक्की कौशल से मजेदार सवाल करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपिल शर्मा विक्की कौशल ने दर्शकों के सवाल करते हैं।

वह कहते हैं, 'आजकल बिल्ली रास्ता काट जाए तो आप माइंड नहीं करते क्योंकि आपको कैट पसंद है'। कपिल शर्मा का यह सवाल सुनने के बाद विक्की कौशल थोड़ी देर के चुप हो जाते हैं और ब्लश करने लगते हैं। दरअसल वीडियो में कपिल शर्मा कैट कहकर कटरीना कैफ की ओर इशान कर रहे होते हैं। वहीं उनके इस सवाल पर विक्की कौशल कहते हैं कि उनका यह सवाल काफी डरावाना है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by KATRINA KAIF'S FANPAGE👸 (@magical_katrina)

विक्की कौशल और कपिल शर्मा के इस वीडियो को magical_katrina नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने साझा किया है। यह कटरीना कैफ का फैन पेज है। इस वीडियो को अभिनेत्री और विक्की कौशल के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में इस तरह अफवाहें थीं कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने सीक्रेटली सगाई भी कर ली है। हालांकि इन सारी अफवाहों को विक्की कौशल के पिता ने एक बयान जारी कर गलत बताया था।

दूसरी ओर अभिनेता के भाई सनी कौशल ने भी इन अफवाहों का खंडन किया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में जब सनी से विक्की और कटरीना की सगाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'यह बहुत फनी था, जब हम लोग सोकर उठे और हमने यह खबरें पढ़ीं तो हम सब हंस रहे थे'।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.