Move to Jagran APP

Shweta Kumari Arrested : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी, ड्रग्स मामले में हुई थीं अरेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री आ गई है। हाल ही में एनसीबी ने दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ़्तार किया था।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 02:05 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 02:13 PM (IST)
Shweta Kumari Arrested : 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजी गईं कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी, ड्रग्स मामले में हुई थीं अरेस्ट
Shweta Kumari Arrested - Crime Demo image

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की रडार पर साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री आ गई है। हाल ही में एनसीबी ने दक्षिण भारतीय फ़िल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ़्तार किया था। अब श्वेता को मुंबई की अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, एनसीबी ने 4 जनवरी को श्वेता को गिरफ्तार किया था।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने मंबई के क्राउन बिजनस होटल में छापेमारी के दौरान 400 ग्राम एमडी बरामद किया था। जांच में एनसीबी को श्वेता के भी मामले में लिंक्स मिले थे जिसके बाद उन्हें अरेस्ट कर लिया गया।

एक्ट्रेस को अरेस्ट करने के दौरान एनसीबी ने प्रेस रिलीज़ जारी करके बताया था कि ड्रग सप्लायर सईद फ़रार है। एनसीबी का कहना है कि एक्ट्रेस के साथ वो भी ड्रग्स के कारोबार में लिप्त था। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी को सईद के बारे में जानकारी ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद से मिली थी, जो सईद से ड्रग्स लेता था। चांद मोहम्मद को एनसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा था। एनसीबी को उसके पास से 400 ग्राम प्रतिबंधित नशीले पदार्थ मिले हैं, जिनकी कीमत 8 से 10 लाख रुपये बतायी जाती है।

हिरासत में लेने के बाद मंगलवार को एनसीबी ने कन्नड़ एक्ट्रेस श्वेता कुमारी को गिरफ़्तार किया था। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के अनुसार, 2 दिसंबर को एक्ट्रेस के पास से 400 ग्राम मेफड्रोन यानी एमडी बरामद की गयी थी। आपको बता दें कि सुशांत के केस के बाद से एनसीबी काफी एक्टिव हैं। ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी अब तक कई सेलेब्स से पूछताछ कर चुकी हैं इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान, श्रद्धा कपूर, अर्जुन राम पाल और रकुल प्रीत का नाम भी शामिल है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स पेडलर से संबध होने के आरोप में जेल तक जा चुकी हैं। हालांकि अब उन्हें ज़मानत मिल चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.