Move to Jagran APP

कंगना को आया आलिया पर गुस्सा, कहा करण जौहर के इशारों पर नाचनेवाली कठपुतली

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी ने 86 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और फिल्म 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 08:18 PM (IST)Updated: Mon, 11 Feb 2019 08:02 AM (IST)
कंगना को आया आलिया पर गुस्सा, कहा करण जौहर के इशारों पर नाचनेवाली कठपुतली
कंगना को आया आलिया पर गुस्सा, कहा करण जौहर के इशारों पर नाचनेवाली कठपुतली

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत काफी समय से सुर्खियों में हैं। कंगना की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रिलीज से पहले और रिलीज के बाद भी चर्चा में रही है। अब कंगना रनौत के निशाने पर लगता है कि आलिया भट्ट आ गई हैं जिन्हें कंगना ने करण जौहर की कठपुतली करार दिया है। 

loksabha election banner

कंगना ने आलिया को करण जौहर के इशारे पर नाचने वाली कठपुतली बताया है। गौरतलब है कि हाल ही में मुंबई में आलिया भट्ट से फिल्म मणिकर्णिका को लेकर प्रश्न पूछा गया था, जिस पर टिप्पणी करने के बजाय आलिया भट्ट ने कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि कंगना रनौत उन्हें पसंद नहीं करती। कंगना रनौत को गुस्सा करने के लिए ऐसा कुछ भी उन्होंने जानबूझकर नहीं किया है। अगर उन्होंने ऐसा कुछ भी किया होगा तो वह व्यक्तिगत तौर पर वह उनसे क्षमा मांग लेंगी।

दरअसल, कंगना रनौत को जब आलिया भट्ट के इस उत्तर के बारे में हाल ही में बताया तो वे गुस्सा हो गई औरकहा कि उन्होंने आलिया भट्ट से व्यक्तिगत तौर पर बात की है और उनसे पूछा है कि उन्हें क्यों लगता है कि मणिकार्णिका उनका निजी विवाद है। यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर पूरा राष्ट्र मंथन कर रहा है। जबकि बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है। कंगना रनौत ने आगे यह भी कहा कि उन्होंने आलिया भट्ट से बात की है और कहा कि उन्हें थोड़ा गट्स दिखाना चाहिए और महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद की बात करने वाली फिल्मों की सराहना करनी चाहिए।

इस मौके पर आगे बताते हुए कंगना ने यह भी कहा कि आलिया भट्ट की अगर खुद की कोई आवाज नहीं है और वह उनका पूरा अस्तित्व करण जौहर की कठपुतली बनकर रहना ही समझती है, तो वह उन्हें सफल नहीं मानती। कंगना रनौत ने आलिया भट्ट से यह भी कहा कि अगर उनका पूरा ध्यान पैसा कमाने पर है और अपनी आवाज बुलंद करने पर नहीं तो यह कैसी सफलता।

कंगना रनौत ने आगे यह भी कहा कि वह आलिया भट्ट से आशा रखती हैं कि उन्हें उनके दायित्व की जानकारी होगी और वह सफलता के सही मायने को समझ पाएंगी। कंगना रनौत ने आलिया को सलाह दी कि उन्हें भाई भतीजावाद से ऊपर उठना चाहिए। गौरतलब है कि हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म मणिकार्णिका रिलीज हुई है जो कि 100 करोड़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरफ बढ़ रही है। 

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने राजनीति में आने और चुनाव लड़ने को लेकर कही यह बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.