Move to Jagran APP

कंगना रनोट ने खास अंदाज में दी धाकड़ निर्माता सोहेल मक्लई को जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें तस्वीरें

एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के निर्माता सोहेल मक्लई को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी है जिसकी एक झलक को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 12:31 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 12:31 PM (IST)
कंगना रनोट ने खास अंदाज में दी धाकड़ निर्माता सोहेल मक्लई को जन्मदिन की शुभकामनाएं, देखें तस्वीरें
Kangana Ranaut wished 'Dhaakad' producer Sohail Maklai a happy birthday in a special way.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अक्सर देश के समसमायिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। अब उन्होंने अपनी आगामी फिल्म धाकड़ के निर्माता सोहेल मक्लई को उनके जन्मदिन पर खास अंदाज में शुभकामनाएं दी है, जिसकी एक झलक को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है।

loksabha election banner

अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कंगना रनोट निर्माता सोहेल मक्लई के गाल पर किस कर रही हैं और दूसरी तस्वीर में कंगना उन्हें हग करती दिख रही हैं। इस तस्वीर में इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर अभिनेत्री ने कैप्शन लिखा, कल रात धाकड़ टीम के साथ मिलकर अच्छा लगा।

Kangana

एजेंट अग्नि ने किरदार में आएंगी नजर

रजनीश रजी गई घई के निर्देशन में बनी ये फिल्म भारत की पहली महिला अंतर्राष्ट्रीय स्पाई थ्रिलर है। फिल्म में कंगना रनोट और अर्जुन रामपाल में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में कंगना एक एजेंट का भूमिका निभा रही हैं जिसका नाम होगा ‘अग्नि’। वहीं अर्जुन रामपाल रुदवीर नाम के अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अर्जुन और कंगना के अलावा दिव्या दत्ता भी अहम रोल प्ले कर रही हैं।

कंगना रनोट की आने वाली फिल्में

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनोट धाकड़ के अलावा तेजस में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण आरएसवीपी मूवीस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले किया गया है। इसके अलावा कंगना रनोट सीता, धाकड़ और इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म इमरजेंसी में भी लीड किरदार में नजर आने वाली हैं।

हाल ही में अभिनेत्री को तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जय ललिता की बायोपिक थलाइवी में देखा गया था। इस फिल्म में कंगना ने लीड जय ललिता किरदार निभाया है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.