Move to Jagran APP

Kangana Ranaut VS BMC: बीएमसी ने कंगना को भेजा स्टॉप वर्क नोटिस, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने बहुत रिस्क लिया है

Kangana Ranaut VS BMC कंगना रनोट की फ़िल्म प्रोडक्शन कम्पनी मणिकर्णिका फ़िल्म्स का आलीशान ऑफ़िस मुंबई के सबसे महंगे रिहायशी इलाकों में से एक पाली हिल में स्थित है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2020 12:19 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2020 02:15 PM (IST)
Kangana Ranaut VS BMC: बीएमसी ने कंगना को भेजा स्टॉप वर्क नोटिस, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने बहुत रिस्क लिया है
Kangana Ranaut VS BMC: बीएमसी ने कंगना को भेजा स्टॉप वर्क नोटिस, एक्ट्रेस बोलीं- मैंने बहुत रिस्क लिया है

नई दिल्ली, जेएनएन। बीएमसी ने कंगना रनोट के ऑफ़िस पर छापामारी के एक दिन बाद स्टॉप वर्क नोटिस जारी किया है। यह नोटिस म्यूनिसिपल एक्ट की धारा 354/A के तहत जारी किया गया है। नोटिस कंगना के पाली हिल स्थित दफ़्तर के गेट पर मंगलवार सुबह चस्पा कर दिया गया है। 

loksabha election banner

कंगना ने नोटिस की तस्वीर ट्विटर एकाउंट से शेयर की है और इसके साथ उन्होंने लिखा कि सोशल मीडिया में मेरे दोस्तों की तरफ़ से मिली आलोचनाओं की वजह से बीएमसी के लोग अपने साथ बुलडोज़र लेकर नहीं आये। इसके बजाए उन्होंने ऑफ़िस में चल रहे लीकेज वर्क को रोकने के लिए नोटिस चस्पा कर दिया। कंगना आगे कहती हैं कि दोस्तों मैंने बहुत कुछ दांव पर लगाया है, लेकिन आप सबकी ओर से मुझे बहुत प्यार और सहारा मिलता है। 

सोमवार को बीएमसी टीम ने की थी छापामारी

कंगना रनोट की फ़िल्म प्रोडक्शन कम्पनी मणिकर्णिका फ़िल्म्स का आलीशान ऑफ़िस मुंबई के सबसे महंगे रिहायशी इलाकों में से एक पाली हिल में स्थित है। लगभग 48 करोड़ की लागत से बंगला नंबर 5 को दफ़्तर में तब्दील किया गया है। ऑफ़िस की आंतरिक साज-सज्जा काफ़ी प्रभावित करने वाली है। सोमवार को बीएमसी की एक टीम कंगना के दफ़्तर पहुंची थी, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने ट्विटर के ज़रिए दी थी। कंगना को आशंका थी कि बीएमसी की टीम उनके ऑफ़िस के स्ट्रक्चर को ढहा सकती है। उन्होंने टीम का एक वीडियो भी पोस्ट किया था।

कंगना ने साफ़ लिखा था कि उनके पास सारे ज़रूरी काग़ज़ात हैं। बीएमसी की अनुमतिया हैं और कुछ भी अवैध कार्य नहीं किया गया है। गैरकानूनी निर्माण को दिखाने के लिए बीएमसी को एक स्ट्रक्चर प्लान के साथ नोटिस देना चाहिए था। आज उन्होंने नोटिस के बिना मेरे दफ़्तर पर छापा मारा है, कल पूरा स्ट्रक्चर ढहा देंगे। मामला सोशल मीडिया में आने के बाद इसको लेकर काफ़ी हंगामा हुआ। कई लोगों ने कंगना के समर्थन में ट्वीट किये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.