Move to Jagran APP

Urmila Matondkar पर अपने कमेंट के सपोर्ट में कंगना रनोट ने दी सनी लियोनी की मिसाल, कही यह बात

Kangana Ranaut VS Urmila Matondkar कंगना ने एक यूज़र को जवाब देते हुए ट्वीट किया- तुम्हारा नारीवाद उस समय कहां चला गया था जब उर्मिता ने मुझे रूदाली और वैश्या कहा था।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 17 Sep 2020 01:03 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 09:01 AM (IST)
Urmila Matondkar पर अपने कमेंट के सपोर्ट में कंगना रनोट ने दी सनी लियोनी की मिसाल, कही यह बात
Urmila Matondkar पर अपने कमेंट के सपोर्ट में कंगना रनोट ने दी सनी लियोनी की मिसाल, कही यह बात

नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज़्म, ड्रग्स रैकेट और बीएमसी द्वारा ऑफ़िस में तोड़फोड़ के पड़ावों से गुज़रते हुए कंगना रनोट ने अब बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के ख़िलाफ़ मोर्चा खोल दिया है। राज्य सभा में जया बच्चन ने फ़िल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट किया था, जिसके बाद कंगना ने उनको लेकर कुछ ट्वीट किये। इन ट्वीट्स के बाद 'रंगीला' गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने इंटरव्यूज़ के दौरान कंगना पर निशाना साधा, जिसका जवाब कंगना ने एक टीवी चैनल पर अपने ताज़ा इंटरव्यू के ज़रिए दिया। इस इंटरव्यू में कंगना ने उर्मिला के लिए कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया, जिसके बाद हंगामा मच गया।

loksabha election banner

एक यूज़र द्वारा इस पर आपत्ति जताने के बाद कंगना ने इसका जवाब देते हुए ट्वीट किया- ''तुम्हारा नारीवाद उस समय कहां चला गया था, जब उर्मिला ने मुझे रूदाली और वैश्या कहा था। तुम जैसे फ़र्ज़ी नारीवादी पूरे नारी समाज को शर्मसार करते हो। क्या तुम्हें पता है कि एक इंसान का सिर्फ़ भौतिक शरीर नहीं होता, बल्कि मानसिक और मनोवैज्ञानिक शरीर भी होता है, यौन दुष्कर्म सिर्फ़ शारीरिक संबंध नहीं होता।''

दरअसल, इस यूज़र ने कंगना द्वारा उर्मिता मातोंडकर को अश्लील स्टार कहने पर आपत्ति ज़ाहिर की थी। कंगना ने इंटरव्यू में अपने ऑफ़िस में तोड़फोड़ के अनुभव को दुष्कर्म के साथ कंपेयर किया था, जिसके जवाब में यूज़र ने लिखा कि उन्हें पता भी है, दुष्कर्म क्या होता है?

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में उन लोगों को भी आड़े हाथों लिया, जो एडल्ट एक्टर सनी लियोनी के भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में आने पर नाक-भौंह सिकोड़ रहे थे। कंगना ने लिखा- ''लिबरल ब्रिगेड ने एक बार एक जाने-माने लेखक की वर्चुअल लिंचिंग करके ख़मोश करवा दिया था, जिन्होंने कहा था कि सनी लियोनी हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए। सनी को इंडस्ट्री और भारत ने एक आर्टिस्ट के तौर पर स्वीकार किया। अचानक फ़र्ज़ी नारीवादियों को अश्लील स्टार होना अपमानजनक लगने लगा है।''

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट करके कहा- ''मैं एक क्षत्राणी हूं। सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी। मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं, ना ही कभी करूंगी!''

मंगलवार को राज्यसभा में वेटरन एक्ट्रेस जया बच्चन ने अपनी स्पीच में फ़िल्म इंडस्ट्री की ड्रग्स को लेकर मज़म्मत करने के लिए सांसद रवि किशन को आड़े हाथों लिया था, जिन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स प्रैक्टिस को लेकर संसद में बयान दिया थ। जया का यह वीडियो इंटरनेट पर ख़ूब वायरल हुआ। इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए कंगना ने ट्वीट किया था कि अगर कंगना की जगह जया की बेटी श्वेता बच्चन को कम उम्र में पीटा और मॉलेस्ट किया गया होता तो भी क्या वही बात कहतीं। अगर अभिषेक ने हैरासमेंट की शिकायत की होती और एक दिन फंदे पर झूलते हुए पाये जाते तो भी क्या वही बात कहतीं। हमारे लिए भी कुछ दया दिखाइए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.