Move to Jagran APP

Kangana Ranaut की 'थलाइवी' को मिला U सर्टिफिकेट, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी एक और फिल्म बच्चे...'

नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अपनी बहुचर्चित फिल्म थलाइवी को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म तमिलनाडु की कद्दावर राजनेता और दिग्गज अदाकारा जे जयललिता की जिंदगी और उनके राजनीतिक करियर पर आधारित है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 23 Jun 2021 04:35 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jun 2021 04:35 PM (IST)
Kangana Ranaut की 'थलाइवी' को मिला U सर्टिफिकेट, एक्ट्रेस ने कहा- 'मेरी एक और फिल्म बच्चे...'
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट , Instagram: kanganaranaut

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनोट अपनी बहुचर्चित फिल्म थलाइवी को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म तमिलनाडु की कद्दावर राजनेता और दिग्गज अदाकारा जे जयललिता की जिंदगी और उनके राजनीतिक करियर पर आधारित है। फिल्म थलाइवी में कंगना रनोट जे जयललिता का किरदार निभा रही। वहीं अब खबर है कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से यू सर्टिफिकेट दिया गया है।

loksabha election banner

यह सर्टिफिकेट थलाइवी के तमिल वर्जन को दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद कंगना रनोट ने दी है। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम की स्टोरी पर थलाइवी से जुड़ा अपना एक लुक साझा किया है। इस लुक में कंगना रनोट नेता के तौर पर नजर आ रही हैं। इस लुक को साझा करते हुए दिग्गज अभिनेत्री ने थलाइवी की तमिल भाषा के वर्जन को यू सर्टिफिकेट मिलने पर खुशी जाहिर की है।

कंगना पनोट ने अपने पोस्ट में लिखा, 'थलाइवी को तमिल वर्जन में यू सर्टिफिकेट मिला है, जिसका मतलब है क्वीन और मणिकर्णिका के बाद, मेरी एक और फिल्म, जिसका बच्चे माता-पिता और दादा-दादी के साथ आनंद ले सकते हैं।' सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बात करें फिल्म थलाइवी की तो इसमें जे जयललिता से जुड़ी कई दिलचस्प बातों को सामने लाएगी, जिनके बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते थलाइवी की रिलीज डेट को डाट दिया गया था। अप्रैल में थलाइवी के निर्माताओं विष्णु वर्द्धन इंदूरी, शैलेष आर सिंह और ज़ी स्टूडियोज की ओर से जारी साझा स्टेटमेंट में कहा गया थाा। इस बयान में कहा गया था, 'थलाइवी ट्रेलर के लिए हम अपने दर्शकों के जबरदस्त रिस्पॉन्स के लिए बेहद शुक्रगुजार हैं। हमारी टीम ने इस फ़िल्म के बहुत कुर्बानियां दी हैं और इस फिल्म की यादगार यात्रा में इससे जुड़े सभी कलाकारों और क्रू के सपोर्ट के लिए उनका शुक्रिया अदा करते हैं।

बयान में आगे कहा गया, 'चूंकि फिल्म कई भाषाओं में बनायी गयी है, इसलिए सभी भाषाओं में इसे हम एक ही दिन रिलीज़ करना चाहेंगे। मगर, कोविड-19 के बढ़ते केसों, उसे रोकने के लिए एहतियाती उपाय और लॉकडाउन के मद्देनजर हम इन हालात में सरकारी नियमों का पालन करते हुए अपनी फिल्म थलाइवी को पोस्टपोन कर रहे हैं, जबकि हमारी फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। हम रिलीज जरूर टाल रहे हैं, मगर यकीन है, जब भी आएगी, आपका वैसा ही प्यार हमें मिलेगा।'  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.