Move to Jagran APP

Kangana Ranaut को याद आया अपना संघर्ष, '16 साल की उम्र में अंडरवर्ल्ड माफ़िया की गिरफ़्त में थी...'

कंगना फ़िलहाल धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं जो एक स्पाई-एक्शन फ़िल्म है। धाकड़ का निर्देशन रजनीश राज़ी घई कर रहे हैं। धाकड़ पहली अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 15 Feb 2021 05:55 PM (IST)Updated: Tue, 16 Feb 2021 07:51 AM (IST)
Kangana Ranaut को याद आया अपना संघर्ष, '16 साल की उम्र में अंडरवर्ल्ड माफ़िया की गिरफ़्त में थी...'
कंगना रनोट ने अपने पुराने दिनों को याद किया है। फोटो- मिड-डे

नई दिल्ली, जेएनएन। कंगना रनोट अपने बयानों और ट्वीट्स की वजह से लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया में अपनी प्रोफेशनल लाइफ़ के साथ निजी ज़िंदगी की बातें भी साझा करती रही हैं। करियर के शुरुआती दिनों में कंगना ने जो संघर्ष किया, उसकी टीस अक्सर उभर आती है। सोमवार को एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने शुरुआती दौर को याद किया।

loksabha election banner

कंगना ने ट्वीट करके बताया कि जब वो 15 साल की थीं तो उन्होंने घर छोड़ दिया था और पिता ने संघर्ष में साथ देने से इनकार कर दिया। कंगना आगे लिखती हैं- 16 साल की उम्र में अंडरवर्ल्ड माफ़िया की गिरफ्त में थी। 21 साल की उम्र में अपनी ज़िंदगी के सारे खलनायकों से हिसाब बराबर किया। एक कामयाब एक्ट्रेस बनकर उभरी। नेशनल अवॉर्ड विजेता बनी और मुंबई शहर की पॉश लोकेशन बांद्रा में अपना पहला घर ख़रीदा।

कंगना के इस ट्वीट पर कई फॉलोअर्स ने कमेंट किये, जिसमें से एक ने मशविरा दिया कि उन्हें अपनी बायोपिक बनानी चाहिए, जिस पर एक्ट्रेस ने लिखा- निश्चित रूप से बनाऊंगी, लेकिन अभी तो इंटरवल भी नहीं आया। 

बता दें, कंगना फ़िलहाल धाकड़ की शूटिंग कर रही हैं, जो एक स्पाई-एक्शन फ़िल्म है। धाकड़ का निर्देशन रजनीश राज़ी घई कर रहे हैं। फ़िल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है। पिछले हफ़्ते कुछ स्थानीय कांग्रेस नेताओं ने धाकड़ की शूटिंग में अवरोध पैदा करने की कोशिश की थी। उन्होंने किसान आंदोलन से जुड़े कुछ आपत्तिजनक ट्वीट्स के लिए कंगना से माफ़ी मांगने की मांग की थी। हालांकि, शूटिंग लोकेशन के आस-पास मध्य प्रदेश ने कड़ी सुरक्षा के इंतज़ाम किये थे, जिसके चलते किसी तरह की बाधा नहीं पहुंची।

धाकड़ पहली अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में दिखेंगे। इसके अलावा जयललिता की बायोपिक थलायवी और तेजस भी कंगना की आने वाली फ़िल्मों में शामिल हैं। कश्मीर की रानी दिद्दा पर भी कंगना मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंट ऑफ़ दिद्दा का एलान कर चुकी हैं। एक पॉलिटिकल फ़िल्म में कंगना इंदिरा गांधी के किरदार में दिखेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.