Move to Jagran APP

Kangana Ranaut ने सोनू सूद की कोरोना रिपोर्ट पर दिया रिएक्शन, वैक्सीन को लेकर कही ये बात

अभिनेता सोनू सूद ने शुक्रवार को अपने आधिकारी ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर बताया कि वो कोरोना मुक्त हो गए हैं। अब अभिनेत्री कंगना रनोट ने सोनू सूद के ट्वीट अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं और लोगों को भारतीय वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 12:09 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 12:09 PM (IST)
Kangana Ranaut ने सोनू सूद की कोरोना रिपोर्ट पर दिया रिएक्शन, वैक्सीन को लेकर कही ये बात
Kangana Ranaut reacts to Sonu Sood Corona report. photo source @instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने शुक्रवार को अपने आधिकारी ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर बताया कि वो कोरोना मुक्त हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, ‘कोरोना वारयस के टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है।’ अब अभिनेत्री कंगना रनोट ने सोनू सूद के ट्वीट अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं और लोगों को भारतीय वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया है।

loksabha election banner

कंगना ने अभिनेता सोनू सूद के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोनू जी, आपने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी और मैं देख पा रही हूं कि आप बहुत तेजी से ठीक हो गए हैं, हो सकता है कि आप भारत के टीके और उसके प्रभावों की सराहना करना चाहते हों। ताकि लोगों को भी वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके।’

आपको बता दें कि वैक्सीन की पहली डोज लेने के लगभग 10 दिन बाद अभिनेता सोनू सूद को 17 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर ऑक्सीजन कंटेनर पहुंचाने के लिए भारतीय वायु सेना की सराहना करते हुए एक ट्वीट किया था। उन्होंने ट्विटर पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को टैग करते हुए ‘शानदार’ लिखा।

वहीं बात अगर कंगना रनोट के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व सीएम और एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक है, जिसमें वो लीड जयललिता का मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म थलाइवी का निर्देशन एएल विजय द्वारा किया गया है।

इसके अलावा वो 'तेजस' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री एक एयर फोर्स पायलट की भूमिका निभा रही हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ कर रहे हैंl साथ ही वो रजनीश घई के निर्देशन में बनी फिल्म ‘धाकड़’ में अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.