Move to Jagran APP

Yami Gautam की वेडिंग फोटो पर कंगना रनोट ने लिखी ऐसी फर्राटेदार अंग्रेजी! लोगों के सिर के ऊपर से निकली

यामी गौतम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की फोटो शेयर कर सबको हैरान कर दिया। यामी ने 4 जून को आदित्य संग सात फेरे लिए और किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 04:00 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 04:04 PM (IST)
Photo Credit - Kangana Ranaut and Yami Gautam Insta

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की फोटो शेयर कर सबको हैरान कर दिया। यामी ने 4 जून को आदित्य संग सात फेरे लिए और किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई है। एक्ट्रेस की शादी में केवल बहुत खास लोग ही शामिल हुए थे। अब शादी के बाद से यामी की दुल्हन वाली और रस्मों रिवाज़ की फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं जिनमें फैंस समेत उनके दोस्त और कई सेलेब्स एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं।

loksabha election banner

इस क्रम में यामी के को-स्टार और बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी उनकी एक फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी, और उनकी इस बधाई पर कंगना रनोट ने ऐसा जवाब दिया जिसके पढ़कर सबका दिमाग चकरा गया। आयुष्मान के कमेंट पर कंगना ने अंग्रेजी में जवाब दिया, लेकिन उन्होंने ऐसी अंग्रेजी लिखी कि किसी के पल्ले नहीं पड़ी और लोगों ने कंगना रनोट को ही ट्रोल कर दिया।

दरअसल, यामी की फोटो पर आयुष्मान ने कमेंट किया, ‘सादा...असली...भगवान भला करे’। एक्टर के इस कमेंट पर कंगना ने इंग्लिश में एक लंबा चौड़ा कमेंट किया जो किसी को भी समझ नहीं आया और लोग एक्ट्रेस का मज़ाक उड़ाने लगे। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा ‘सब ऊपर से गया’ वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘कहना क्या चाहती हो’। आयुष्मान के कमेंट पर एक्ट्रेस का ये रिप्लाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

विक्रांत मैसी को कहा कॉक्रोच

इससे पहले कंगना ने विक्रांत मैसी को कॉक्रोच कहा था। दरअसल, विक्रांत ने भी यामी की शादी की फोटो पर कमेंट करते हुए उन्हें बधाई दी थी और बधाई देते हुए उनकी तुलना राधे मां से कर दी थी। विक्रांत ने यामी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा था, 'शुद्ध और पवित्र, राधे मां की तरह'। विक्रांत के इस कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनोट ने लिखा, 'कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.