बांके बिहारी और श्री कृष्ण जन्मभूमि दर्शन करने पहुंची कंगना रनोट, कहा- ‘ये जगह खूबसूरती से परे है’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया चर्चा में रहती हैं। शनिवार को वो मथुरा-वृंदावन ठा. बांके बिहारी और श्री कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन के लिए पहुंची हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं।

Nitin YadavPublish: Sat, 04 Dec 2021 02:02 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 02:02 PM (IST)
बांके बिहारी और श्री कृष्ण जन्मभूमि दर्शन करने पहुंची कंगना रनोट, कहा- ‘ये जगह खूबसूरती से परे है’

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक अंदाज के चलते सोशल मीडिया चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर देश के समसमयिक मुद्दों पर अपनी राय भी व्यक्त करती रहती हैं। शनिवार को वो मथुरा-वृंदावन ठा. बांके बिहारी और श्री कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन के लिए पहुंची हैं। जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं।

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी मथुरा वृंदावन की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बेहद खुशी और भक्ति से सराभोर नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वो एक बच्चे से अपने चेहरे पर चंदन लगवाती दिख रही हैं और दूसरी तस्वीर में अभिनेत्री मंदिर परिसर में ठा. बांके बिहारी जी के दर्शन करती हुई नजर आ रही हैं। जबकि चौथी तस्वीर में वो अपने हाथों में प्रसाद लिए हुए गाड़ी में बैठी हुई दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, मथुरा में दिव्य कृष्ण जन्म भूमि के दर्शन किए... ये एक बहुत ही सवेंदनशील स्थान है जहा भारी सुरक्षा है और किसी को भी तस्वीर लेने की अनुमति नही है। लेकिन वो जेल जहां माता देवकी और श्री कृष्ण और श्री वासुदेव जी को रखा गया था। वो आंशिक रूप से आगंतुकों के लिए उपलब्ध है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे बताया गया कि छह और भूमिगत जेल कक्ष हैं। जिनका उल्लेख हमारे शास्त्रों में है। साथ ही उन्होंने जन्मभूमि पर मौजूद सुरक्षा बल को लेकर कहा कि ये भारत की कोई सीमा नहीं है। ये कृष्ण जन्मभूमि है यहां विशाल सशस्त्र बलों को देखकर दुख होता है। वहीं उन्होने यमुना नदी को पार करते हुए कल्पना की है कि कैसे वासुदेव ने कृष्ण को अपने सिर पर लेकर बारिश में यमुना जी को पार किया था। ये जगह खूबसूरत से परे है।

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो सर्वेश मेवारा के निर्देशन में बनी फिल्म तेजस में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में कंगना एक भारतीय वायु सेना के आधिकारी के मुख्य किरदार में नजर आएगी। इसके अलावा वो सीता, धाकड़ और इमली में भी लीड किरदार में नजर आने वाली हैं।

Edited By Nitin Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept