Move to Jagran APP

फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन की फैन हुईं कंगना रनोट, कही ये बात

कार्तिक आर्यन ने ने पीएम-रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये दान किए हैं। उनके इस योगदान को पीएम मोदी ने भी सराहा हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Thu, 02 Apr 2020 05:08 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 06:33 PM (IST)
फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन की फैन हुईं कंगना रनोट, कही ये बात
फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन की फैन हुईं कंगना रनोट, कही ये बात

नई दिल्ली, जेएनएनl हाल ही में कंगना रनोट एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ लाइव चैट पर थी। इस मौके पर एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कार्तिक आर्यन को टैलेंटेड बताया हैl उन्हें लगता है कि कार्तिक आर्यन में असली टैलेंट हैl यह एक ज्ञात तथ्य है कि जब तक आप में टैलेंट है तब तक आप फिल्म इंडस्ट्री में बने रह सकते हैं और सभी के द्वारा खुले हाथों से स्वीकार भी किए जाएंगे।

loksabha election banner

खैर यही कारण है कि कार्तिक आर्यन इतनी जल्दी शोबिज में एक स्तर पर पहुंच गया है। अभिनेता की अपनी शैली हैl दर्शकों को आकर्षित करने और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने का अपना तरीका है। कोई आश्चर्य नहीं कि हर कोई हार्टथ्रोब की प्रशंसा करता है और उनकी सूची में शामिल होनेवाली कई बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनोट है। हाल ही में कंगना रनोट एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ लाइव चैट पर थीं। पंगा फिल्म की अभिनेत्री को लाइव चैट में फिल्मों में अभिनय और उनके व्यक्तित्व के लिए कार्तिक आर्यन की प्रशंसा करते सुना गया।

 

View this post on Instagram

Jai Shri Ram! #KanganaRanaut shares some interesting insights on 'Why Ram Ji is the most important icon of our civilization?'. Don't miss it! 🙏 #RamNavami #Navratri2020

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कार्तिक के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'पंचनामा फिल्म के अभिनेता कार्तिक आर्यन जैसे प्रतिभाशाली लोग हैं। मैंने उनकी फिल्में नहीं देखी हैं, लेकिन जब तक आप ओरिजिनल हैं, आपकी आवश्यकता होगी। जैसे अक्षय कुमार खिलाड़ी थे, उनका आकर्षण था, उन्हें आमिर खान होने की जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि वह अक्षय कुमार थे और अब वह लेगेसी हैं। लोगों को अपने व्यक्तित्व से चिपके रहना चाहिए। जैसे कि किसी को कार्तिक आर्यन की नकल करनी है, तो भी वे ऐसा नहीं कर सकते हैं, है ना? वे वास्तव में ओरिजिनल हैं और मुझे ओरिजिनल प्रतिभा पसंद हैl'

 

View this post on Instagram

Who is Maa Shakti and why do we worship her 9 forms? Watch the Day 8 of Navratri Talk by #KanganaRanaut now. 🙏

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना की तरह ही कार्तिक भी फिल्म इंडस्ट्री से नहीं  है। आर्यन उन कुछ अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने अपनी मेहनत और शानदार अभिनय के दम पर यह स्थान प्राप्त किया हैl यही कारण है कि फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई उनकी उपलब्धियों पर काफी गर्व करता है। कुछ महीने पहले कार्तिक आर्यन की सराहना दीपिका पादुकोण कर रही थी। कार्तिक निश्चित रूप से अपनी प्रतिभा और सहज अभिनय से सभी को प्रभावित कर रहे है। वर्तमान में अभिनेता वास्तविक जीवन में भी एक नायक साबित हुए हैं और उन्होंने पीएम- रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये दान किए हैं। उनके इस योगदान को पीएम ने भी सराहा हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.