Move to Jagran APP

दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट पर कंगना रनौत का जवाब, 'मैं टुकड़े टुकड़े गैंग का सपोर्ट नहीं करती'

Kangana Ranaut On Deepika Padukone JNU Visit कंगना रनौत ने दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट को लेकर कहा है कि वो टुकड़े टुकड़े गैंग का सपोर्ट नहीं करती।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 17 Jan 2020 12:20 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jan 2020 12:20 PM (IST)
दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट पर कंगना रनौत का जवाब, 'मैं टुकड़े टुकड़े गैंग का सपोर्ट नहीं करती'
दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट पर कंगना रनौत का जवाब, 'मैं टुकड़े टुकड़े गैंग का सपोर्ट नहीं करती'

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को उनकी फिल्म और फैशन के साथ साथ अपनी बेबाक राय के लिए भी जाना जाता है। अक्सर कंगना रनौत बॉलीवुड से लेकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जेएनयू विजिट पर बात की, जो कुछ दिन पहले टीवी चैनलों पर चर्चा का विषय बन गया था।

loksabha election banner

स्पॉटब्वॉय को दिए एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण को लेकर कंगना रनौत ने कहा कि दीपिका जानती हैं कि वो क्या कर रही हैं और वो किन लोगों के साथ खड़ी हैं। साथ ही उन्होंने कहा, 'दीपिका अपने लोकतांत्रिक अधिकार का इस्तेमाल कर रही हैं और कंगना का ये अधिकार नहीं है कि वो दीपिका के इस कदम पर अपनी राय ना दे।'

हालांकि, कंगना ने कहा कि वो 'टुकड़े टुकड़े गैंग' के पीछे नहीं खड़ी हैं। साथ ही कंगना ने कहा, 'मैं उस किसी भी गैंग का समर्थन नहीं करती, जो देश को टुकड़ों में बांटते हैं। मैं उन लोगों को शक्ति नहीं देती हूं, जो जवानों के शहीद होने पर जश्न मनाते हैं। मैं उन लोगों का साथ नहीं देना चाहती। इसलिए मैं वो कह सकती हूं, जो मैं चाहती हूं, लेकिन किसी और पर कमेंट नहीं करना चाहती।'

साथ ही कंगना ने दीपिका की फिल्म छपाक का सोशल मीडिया पर बहिष्कार करने को लेकर कहा कि इससे फिल्म पर असर नहीं पड़ता और फिल्म अच्छी होती है तो जरूर चलती है। बता दें कंगना रनौत इससे पहले भी जेएनयू को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और जेएनयू के खिलाफ आवाज उठाई थी। याद दिला दें कि दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुई हिंसा के बाद विरोध कर रहे छात्रों का समर्थन करने गई थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.