Move to Jagran APP

Kangana Ranaut Photos: ऐसी थी कंगना रनोट की हॉस्टल लाइफ, तस्वीरों में देखें- अब कितनी बदल गई हैं 'क्वीन'

Kangana Ranaut Hostel Life Photos कंगना रनोट टीम ने एक्ट्रेस की हॉस्टल के वक्त की तस्वीरें शेयर की हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sat, 16 May 2020 01:13 PM (IST)Updated: Sun, 17 May 2020 08:27 AM (IST)
Kangana Ranaut Photos: ऐसी थी कंगना रनोट की हॉस्टल लाइफ, तस्वीरों में देखें- अब कितनी बदल गई हैं 'क्वीन'
Kangana Ranaut Photos: ऐसी थी कंगना रनोट की हॉस्टल लाइफ, तस्वीरों में देखें- अब कितनी बदल गई हैं 'क्वीन'

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद से लगातार सेलेब्स के कई थ्रोबैक फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं। अब कंगना रनोट टीम ने एक्ट्रेस की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना की टीम ने ना ही उनके बचपन की, बल्कि उनके हॉस्टल टाइम की तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की गई हैं, जो कंगना रनोट के हॉस्टल के टाइम की हैं, जिसमें कंगना अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नज़र आ रही हैं।

loksabha election banner

कंगना का लुक अब काफी बदल चुका है। कंगना की टीम की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के कैप्शन में बताया गया है कि यह तस्वीरें 2003 के दौरान की है। कैप्शन के अनुसार, यह तस्वीरें डीएवी 15 गर्ल्स स्कूल, चंडीगढ़ की है। साथ ही बताया गया है कि ये तस्वीरें उस वक्त की है, जब स्कूल टाइम में कंगना दोस्तों के साथ मस्ती कर रही थीं, लेट लाइन मेक अप, स्कूल मेस में एक साथ खाना और जिंदगीभर के लिए यादें बना रही थीं।

 

View this post on Instagram

**True Nostalgia** That's what we can file this post under. Obsessing over these images from 2003, when #KanganaRanaut in her hostel DAV 15 Girls School, Chandigarh chilling with friends, flaunting 'Miss Evening' tiaras, late night make up tutorials, eating together in school mess and making memories that last a lifetime. Here is she with her buddies, @___bondie___, @ranitaah and @daminisud. Do you miss your hostel days too? Tell us in the comments below.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

साथ ही कंगना के फ्रेंड्स को टैग भी किया गया है, जिनके साथ कंगना मस्ती मजाक कर रही थीं। पोस्ट में कई तस्वीरें हैं, जिसमें एक फोटो में कंगना दोस्तों के साथ खाना खा रही हैं, एक फोटो में साइकिल पर मस्ती कर रही हैं, एक फोटो में किसी कॉम्पिटिशन की यादें हैं तो एक फोटो में हॉस्टल रुम की तस्वीरें हैं। साथ ही फैंस से भी पूछा गया है क्या आप हॉस्टल के दिनों को मिस कर रहे हैं, तो कमेंट करें।

इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। कंगना पहले भी अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर कर यादें ताजा करती रही हैं। अभी कंगना अपने घर मनाली में हैं। अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर बन रही बायोपिक में नज़र आएंगी और उसके बाद उनकी फिल्म धाकड़ और तेजस भी रिलीज होने वाली है। फिल्म तेजस में वो एयर फोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.