Move to Jagran APP

स्कूल ड्रेस, कटे बाल, प्यारी सी स्माइल... क्या आपने पहचाना इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को ?

बॉलीवड स्टार्स की दीवानगी ऐसी है कि लोग उनके बचपन की फोटो को भी इंटनेट पर सर्च करते हैं। तो ऐसे फैन्स के लिए हम लाए हैं उनकी फेवरेट स्टार की एक थ्रोबैक फोटो। कटे हुए बाल स्कूल ड्रेस और प्यारी सी स्माइल...।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 26 Sep 2021 10:34 AM (IST)Updated: Sun, 26 Sep 2021 10:34 AM (IST)
स्कूल ड्रेस, कटे बाल, प्यारी सी स्माइल... क्या आपने पहचाना इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को ?
Image Source: Kangana Ranaut Social Media page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवड स्टार्स की दीवानगी ऐसी है कि लोग उनके बचपन की फोटो को भी इंटनेट पर सर्च करते हैं। तो ऐसे फैन्स के लिए हम लाए हैं उनकी फेवरेट स्टार की एक थ्रोबैक फोटो। कटे हुए बाल, स्कूल ड्रेस, और प्यारी सी स्माइल, वैसे तो इस तस्वीर को देखकर पहचानना ज्यादा मुश्किल नहीं है। पर फिर भी ये प्यारी सी बच्ची कौन है ये बताने में हम आपकी मदद करेंगे।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की फोटो

इस बच्चों को अब बॉलीवुड की क्वीन कहा जाता है। इनकी एक्टिंग स्किल के साथ-साथ लोग इनके सोशल मीडिया पोस्ट के भी कायल हैं। और बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टेर्स को भी निशाने पर लेने से ये चूकती नहीं हैं। जी हां हम बात कर रहें हैं कंगना रनोट की। ये कंगना के स्कूल डेज की तस्वीर है। कंगना ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'घाटी में मॉल स्कूल जिसे हिल व्यू कहा जाता है ... वर्ष 1998 हिमाचल प्रदेश'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

इतनी क्यूट दिखती थीं ये एक्ट्रेस 

कंगना ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक बच्चे के साथ माता रानी के दर्शन करने गईं हैं। कंगना पिंक कलर का लहंगा पहने हैं और एक छोटी सी पोनी टेल बनाई है। कंगना ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, मुझे एक और तस्वीर मिली, स्कूल पिकनिक से टैंपल तक का सफर।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई थलाइवी

बता दें कि कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी शनिवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई हैl कंगना रनोट ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा, 'फिल्म थलाइवी आज से पूरे विश्व में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही हैl कृपया इसे देखें' इसके साथ उन्होंने दो इमोजी भी शेयर की है कंगना रनोट ने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है।

कंगना ने बताई अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म 

कंगना रनोट की फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित है। इस बायोपिक का निर्देशन ए एल विजय ने किया है। वहीं इसका लेखन केवी विजयेंद्र प्रसाद ने किया है। वहीं इस फिल्म में अरविंद स्वामी की भी अहम भूमिका है। इसके पहले कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि यह उनके जीवन की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.