Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown: कंगना रनोट ने सेल्फ आइसोलेशन में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, रंगोली ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने 23 मार्च को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन का एक वीडियो रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 24 Mar 2020 09:36 AM (IST)Updated: Tue, 24 Mar 2020 09:49 AM (IST)
Coronavirus Lockdown: कंगना रनोट ने सेल्फ आइसोलेशन में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, रंगोली ने शेयर किया वीडियो
Coronavirus Lockdown: कंगना रनोट ने सेल्फ आइसोलेशन में सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, रंगोली ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने 23 मार्च को अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। सेलेब्स यूं तो अपना जन्मदिन बड़े ही स्पेशल अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हैं, लेकिन इस वक्त कोरोनावयरस की वजह से देश के कई शहर लॉकडाउन हैं जिसमें मुंबई भी शामिल है, इस वजह से कंगना ने अपना जन्मदिन घर पर ही अपने दोस्तों के साथ मनाया।

loksabha election banner

कगंना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक स्नीक पीक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। रंगोली ने वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने बताया है कि  कंगना अपने जन्मदिन पर जो काट रही हैं वो दरअसल उन्होंने ही बेक किया है।

रंगोली लिखा, ‘अंदाज़ा लगाओ कि ये केक किसने बेक किया वो भी लिमिटेड सामग्री से... सिर्फ तुम्हारी। हम सब एक घर में साथ रह रहे हैं इसका मतलब है कि हम सब साथ में आइसोलेशन में हैं’। वैसे रंगोली के इस वीडियो पर कुच लोग नाराज़ भी हो रहे हैं उनका कहना है कि आइसोलेशन में रहकर भी एक दूसरे से उचित दूरी  बनाकर रखनी चाहिए और आप लोग पार्टी कर रहे हैं।

इससे पहले रंगोली ने कंगना को उनकी बचपन की एक क्यूट फोटो के साथ बर्थडे विश किया था। रंगोली ने जो फोटो शेयर की थी उसमें कंगना अपने पिता के बगल में बैठकर पढ़ाई करती दिख रही थीं। फोटो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे छोटू...गर्मियों की शाम को पापा हमारा होमवर्क करा रहे थे। हम बहुत शांत दिख रहे हैं पर हमारी बोन मौरो तक कांप रही थी’।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.