Move to Jagran APP

6 महीने से कंगना रनोट के पास नहीं है काम, इसलिए नहीं भर पाईं पिछले आधे साल का टैक्स

Kangana Ranaut Calls Herself Highest Tax paying Actress बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपने काम को साबित करना किसी को सपोर्ट करना हो या किसी से ‘पंगा’ लेना हो कंगना कुछ भी करने में कभी नहीं झिझकती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 01:46 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 01:46 PM (IST)
6 महीने से कंगना रनोट के पास नहीं है काम, इसलिए नहीं भर पाईं पिछले आधे साल का टैक्स
Photo credit - Kangana ranaut Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपने काम को साबित करना हो, किसी को सपोर्ट करना हो या किसी से ‘पंगा’ लेना हो कंगना कुछ भी करने में कभी नहीं झिझकती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ख़ुद को सबसे ज्यादा टैक्स अदा करने वाली अदाकारा बताया है। हालांकि एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया है कि पिछले कई महीनों से उनके पास कोई काम नहीं है इस वजह से वो आधे साल का टैक्स नहीं भर पाई हैं।

loksabha election banner

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘जबकि मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले स्लैब में आती हूं और अपनी इनकम का 45 फीसदी हिस्सा टैक्स के रूप में देती हूं, जबकि मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली ऐक्ट्रेस हूं, लेकिन काम न होने की वजह मैंने अभी तक पिछले साल का आधा टैक्स नहीं भर पाई हूं। ऐसा मेरी जिंदगी में पहली बार हुआ है जब मैं टैक्स भरने में लेट हुई हूं, लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स के पैसे पर इंटरेस्ट लगा रही है। फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं। ये वक्त हम सबके लिए बहुत मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर हम एक साथ हैं तो इस वक्त से ज्यादा मज़बूत हैं’।

आपको बता दें कि कंगना वैसे तो अपने सोशल मीडिया पोस्ट और बयानों की वजह से खबरों में रहती हैं, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस उस वक्त जबरदस्त सोशल मीडिया पर छाई रहीं जब ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया। बंगाल चुनाव के दौरान कंगना द्वारा किए गए कुछ ट्वीट्स के बाद उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। जिसके बाद एक्ट्रेंस इंस्टाग्राम और स्वदेशी ऐप 'Koo' पर एक्टिव हो गई हैं। हाल ही में कंगना ने कू ऐप पर अपना अकाउंट बनाया है और लोगों से उन्हें वहां फॉलो करने की अपील की है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस तीन फिल्मों में नज़र आने वाली हैं थलाइवी, धाकड़ और तेजस में नज़र आने वाली हैं। थलाइवी का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.